एडवांस्ड सर्च

टिकट मिलते ही बग्गा ने लॉन्च किया कैंपेन, बोले- केजरीवाल डरे हुए, BJP जीतेगी 50 सीट

सोशल मीडिया के जरिए विरोधियों को घेरने वाले दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा अब चुनावी मैदान में उतरेंगे. पार्टी ने दिल्ली की हरिनगर सीट से बग्गा को टिकट दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
टिकट मिलते ही बग्गा ने लॉन्च किया कैंपेन, बोले- केजरीवाल डरे हुए, BJP जीतेगी 50 सीट हरिनगर से उम्मीदवार तेजिंदर बग्गा

  • तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को हरिनगर से टिकट
  • अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
  • बीजेपी जीतेगी 50 सीटें: तेजिंदर बग्गा

दिल्ली विधानसभा चुनाव में हरिनगर सीट से टिकट मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बड़ी जीत का दावा किया है. तेजिंदर बग्गा का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव में 50 से अधिक सीटें जीतेगी. इसी के साथ उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है और कहा है कि वो बीजेपी से डर रहे हैं.

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया कि बीते दिनों जो DTC के दफ्तर में आग लगी थी, वह कागजात जलाने के लिए लगाई गई थी. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी इस बार 50 से अधिक सीटें जीतेगी, इसी वजह से अरविंद केजरीवाल डरे हुए हैं. इसी वजह चुनाव से 15 दिन पहले से DTC के दफ्तर में आग लगी और कागजातों को जलाया गया.

आपको बता दें कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को बीजेपी ने दिल्ली की हरिनगर सीट से टिकट दिया है. बग्गा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कई बार पार्टी विरोधियों के खिलाफ कैंपेन की अगुवाई करते हैं. हाल ही में जब दीपिका पादुकोण JNU गई थीं तो उन्होंने ही छपाक के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया.

बीते दिनों जब बीजेपी की ओर से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की गई थी, तब ट्विटर पर तेजिंदर बग्गा को ट्रोल किया गया था. लेकिन दूसरी लिस्ट में पार्टी की ओर से उन्हें लिस्ट में शामिल किया गया. सोमवार देर रात को ही टिकट का ऐलान करने के बाद तेजिंदर बग्गा की ओर से कैंपेन शुरू कर दिया गया और उन्होंने एक रैप ट्वीट किया.

केजरीवाल बनाम बीजेपी

चुनावी हलचल के बीच दिल्ली में बयानबाजी जारी है. मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा. अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि एक तरफ BJP, JDU, LJP, JJP, Congress, RJD है और दूसरी ओर स्कूल, अस्पताल, पानी, बिजली, फ़्री महिला यात्रा, दिल्ली की जनता है. अरविंद केजरीवाल मंगलवार को ही अपना नामांकन करेंगे.

बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव के लिए मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे घोषित किए जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay