एडवांस्ड सर्च

Delhi Elections 2020: शाहीन बाग पर प्रवेश वर्मा बोले- दिल्ली में कश्मीर जैसे हालात, ये घर में घुस जाएंगे

Delhi election 2020: भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन की तुलना कश्मीर में कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार से की है. बीजेपी सांसद ने कहा कि दिल्ली वालों के जागने का समय आ गया है और उन्हें विचार करना चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 January 2020
Delhi Elections 2020: शाहीन बाग पर प्रवेश वर्मा बोले- दिल्ली में कश्मीर जैसे हालात, ये घर में घुस जाएंगे बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा (Delhi election 2020)

  • बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का बड़ा बयान
  • दिल्ली में बनी कश्मीर जैसी स्थिति: BJP सांसद
  • सावधान हो जाएं दिल्ली वाले: प्रवेश वर्मा

भारतीय जनता पार्टी की ओर से दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार (Delhi election 2020) के दौरान शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन के बहाने विपक्ष पर निशाना साधा जा रहा है. मंगलवार को दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया और विपक्ष पर निशाना साधा. प्रवेश वर्मा ने कहा कि जो आग पहले कश्मीर में लगी थी, अब दिल्ली पहुंच गई है और जबतक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं तबतक लोग सुरक्षित हैं. अगर कोई और पीएम बना तो लोग सुरक्षित महसूस नहीं कर पाएंगे.

समाचार एजेंसी ANI से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, ‘…अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया कहते हैं कि वो शाहीन बाग के साथ हैं. दिल्ली की जनता जानती है कि जो आग आज से कुछ साल पहले कश्मीर में लगी थी, वहां जो कश्मीरी पंडित हैं उनकी बहन-बेटियों के साथ रेप हुआ.. वो आग यूपी में लगी, केरल में लगी और अब दिल्ली में लग रही है.’

शाहीन बाग के प्रदर्शन पर बड़ा आरोप लगाते हुए प्रवेश वर्मा बोले, ‘...वहां (शाहीन बाग) लाखों लोग इकट्ठा हो गए हैं, ये आग कभी भी आपके घर में पहुंच सकती है. ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, बहन बेटियों को उठाएंगे, रेप करेंगे उनको मारेंगे. आज समय है...कल मोदी-शाह बचाने नहीं आएंगे. आज दिल्ली के लोग जाग जाएंगे, तो अच्छा होगा. जबतक मोदी देश के पीएम हैं तो लोग सुरक्षित हैं, अगर कोई और पीएम बना तो देश की जनता खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करेगी.’

इसे पढ़ें... BJP सांसद का ऐलान- हमारी सरकार बनी तो 1 घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग

इस बयान से पहले प्रवेश वर्मा ने एक सभा में शाहीन बाग को खाली करा देने की बात कही. एक सभा में बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर 11 फरवरी को बीजेपी की सरकार बनती है तो एक घंटे के अंदर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को खाली करा देंगे.

विवादित बयान दे रहे हैं बीजेपी के नेता

शाहीन बाग के मसले को लेकर बीजेपी की ओर से लगातार भड़काऊ बयान आ रहे हैं, जिसपर विवाद गरमा रहा है. इससे पहले बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट में शाहीन बाग को ‘मिनी पाकिस्तान’ बताया था, जिसपर चुनाव आयोग ने एक्शन लिया था. चुनाव आयोग ने कपिल मिश्रा का ट्वीट हटवाया और उनके प्रचार पर 48 घंटे का बैन भी लगाया था.

इसे पढ़ें... PM vs CM नहीं, केजरीवाल बनाम शाह हुआ दिल्ली चुनाव, शाहीन बाग पर आर-पार!

इन बयानों से इतर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी प्रदर्शन पर सवाल खड़े करते हुए एक सभा में नारेबाजी की. बीजेपी के नेता ने रैली में नारे लगवाए कि देश के गद्दारों को, गोली मारो ..... को. इस बयान पर भी विपक्ष ने आपत्ति जताई और बीजेपी को घेरा बाद में चुनाव आयोग की ओर से भी इस बयान का संज्ञान लिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay