एडवांस्ड सर्च

बिना लाइन में लगे नामांकन करने क्यों गए केजरीवाल? RO ऑफिस के बाहर हुई नारेबाजी

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल पहुंचे. नामांकन करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कुछ लोगों ने प्रदर्शन किया और उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने का आरोप लगाया.

Advertisement
aajtak.in
पंकज जैन नई दिल्ली, 21 January 2020
बिना लाइन में लगे नामांकन करने क्यों गए केजरीवाल? RO ऑफिस के बाहर हुई नारेबाजी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन

  • अरविंद केजरीवाल का नई दिल्ली से नामांकन

  • प्रदर्शनकारियों ने VIP ट्रीटमेंट को लेकर उठाए सवाल
  • आज ही है नामांकन करने का आखिरी दिन

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन करने का आज आखिरी दिन है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे. बड़े रोड शो के साथ पर्चा दाखिल करने पहुंचे मुख्यमंत्री को जामनगर हाउस के पास विरोध का सामना करना पड़ा. RO दफ्तर के बाहर खड़े कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की और आरोप लगाया कि केजरीवाल को यहां पर वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है.

जामनगर हाउस के बाहर नारेबाजी करते हुए आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. हम लोग भी चुनाव लड़ने के लिए आए हैं और सुबह से नामांकन करने के लिए लाइन में खड़े हैं. लेकिन अरविंद केजरीवाल को तुरंत आते ही अंदर एंट्री दे दी गई.

शिवेंद्र गुप्ता ने आरोप लगाया है कि चुनाव आयोग को हमारे सवालों का जवाब देना चाहिए, इस तरह आम व्यक्ति से अलग व्यवहार क्यों किया जा रहा है.

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए इन प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वह किसी राजनीतिक दल से नहीं हैं, वह यहां पर बीजेपी-कांग्रेस और AAP के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. दिल्ली सरकार की मोहल्ला क्लीनिक योजना पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस व्यवस्था को पूरी तरह से प्राइवेट कंपनियों के हाथ में दे दिया गया है.

अरविंद केजरीवाल का नामांकन

गौरतलब है कि दिल्ली में आज नामांकन दाखिल करने का आखिरी दिन है. अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं और मंगलवार को हजारों समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे. इससे पहले दिल्ली के सीएम सोमवार को भी नामांकन दाखिल करने गए थे, लेकिन रोड शो की वजह से वह लेट हो गए थे.

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कांग्रेस और भाजपा ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. दिल्ली सीएम के खिलाफ नई दिल्ली सीट से बीजेपी से सुनील यादव ताल ठोकेंगे जबकि कांग्रेस ने रोमेश सभरवाल को उतारा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay