एडवांस्ड सर्च

AAP ने काटा टिकट, अब इस पार्टी से मैदान में उतरे कमांडो सुरेंद्र

2015 के विधानसभा चुनाव में कमांडो सुरेंद्र ने आम आदमी पार्टी से जीत हासिल की थी, लेकिन इस बार पार्टी ने उन्हें चुनाव मैदान में नहीं उतारा. इससे नाराज होकर कमांडो सुरेंद्र ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
AAP ने काटा टिकट, अब इस पार्टी से मैदान में उतरे कमांडो सुरेंद्र आम आदमी पार्टी छोड़ अब एनसीपी से चुनाव लड़ेंगे कमांडो सुरेंद्र (IANS)

  • दिल्ली कैंट से इस बार नहीं मिला AAP का टिकट
  • एनसीपी जॉइन करने का किया ऐलान, पर्चा दाखिल

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सात उम्मीदवारों की सूची जारी की है. एनसीपी ने दिल्ली कैंट से मौजूदा विधायक कमांडो सुरेंद्र को टिकट दिया है. 2015 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के टिकट पर जीत हासिल करने वाले कमांडो सुरेंद्र सिंह को इस बार पार्टी ने मैदान में नहीं उतारा. इसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया.

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने वाले कमांडो सुरेंद्र एक बार फिर चुनाव मैदान में हैं, लेकिन उनकी पार्टी बदल गई है. इस बार वे एनसीपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. एनसीपी ने इसके अलावा बाबरपुर से जाहिद अली, छतरपुर से राणा सुजीत सिंह को टिकट दिया है.

कमांडो सुरेंद्र ने मंगलवार को इस्तीफे की पुष्टि करते हुए कहा कि वे दिल्ली विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की ओर से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने ट्विटर पर अपना त्यागपत्र साझा करते हुए कहा, "आज मैं दुखी हूं और मैं आम आदमी पार्टी से अपना त्यागपत्र दे रहा हूं."

बाद में दिल्ली कैंट के विधायक कमांडो सुरेंद्र ने बताया कि वे आठ फरवरी को एनसीपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे. वे अपना नामांकन दाखिल करने के लिए रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय में थे, क्योंकि मंगलवार पर्चा दाखिल करने का आखिरी दिन निर्धारित है. पूर्व सैनिक रहे कमांडो सुरेंद्र ने कहा कि उन्होंने आम आदमी पार्टी को भारी मन से छोड़ा है और अब वे एनसीपी की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay