एडवांस्ड सर्च

Advertisement

80 वैकेंसी, 8000 कैंडिडेट्स, लेकिन सब के सब हो गए फेल

गोवा सरकार ने हाल ही में अकाउंटेंट पदों के लिए भर्ती निकाली और इसके लिए परीक्षा का आयोजन किया गया, जिसमें एक भी उम्मीदवार पास नहीं हो पाया.
80 वैकेंसी, 8000 कैंडिडेट्स, लेकिन सब के सब हो गए फेल प्रतीकात्मक फोटो
aajtak.in [Edited By: मोहित पारीक]नई दिल्ली, 22 August 2018

गोवा सरकार में अकाउंटेंट पदों की भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया और इस परीक्षा में एक भी उम्मीदवार पास नहीं हो सका. सरकार ने अकाउंटेट के 80 पदों के लिए भर्तियां निकाली गई थी और इस भर्ती परीक्षा में 8,000 उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया और इस परीक्षा में कोई भी पास नहीं हो सका.

दरअसल इस परीक्षा में उम्मीदवारों को पास होने के लिए 50 फीसदी अंक लाने थे और यह अंक लाने में एक भी उम्मीदवार सफल नहीं हो पाया. पीटीआई के अनुसार नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सभी स्नातक उम्मीदवारों को इस परीक्षा में पास करने के लिए 100 में से न्यूनतम 50 अंक लाने थे, लेकिन कोई भी यह अंक लाने में सक्षम नहीं रहा.

यहां टीचर पदों के लिए निकली भर्ती, बिना इंटरव्यू होगा सेलेक्शन

गोवा के लेखा निदेशक ने एक अधिसूचना जारी करते हुए बताया था कि सात जनवरी को आयोजित इस प्रारंभिक परीक्षा में कोई भी उम्मीदवार सफल नहीं हो पाया.  अधिकारी ने बताया कि कुल 100 अंकों की इस परीक्षा में अंग्रेजी, सामान्य ज्ञान और अकाउंट से संबंधित सवाल पूछे गए थे.

ITBP में है नौकरी पाने का मौका, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती

आम आदमी पार्टी के प्रदेश महासचिव प्रदीप पडगांवकर ने परिणाम की घोषणा करने में हुई देरी की आलोचना करते हुए कहा कि गोवा विश्वविद्यालय और वाणिज्य कॉलेजों के लिए यह शर्म की बात है कि वहां से ऐसे स्नातक पास होकर निकल रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay