एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: विशाल से ब्रेकअप पर बोलीं मधुरिमा- भगवान ने इसीलिए भेजा था

बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद मधुरिमा ने आजतक को दिए इंटरव्यू में विशाल संग अपने रिश्ते को लेकर कई बातें बताई हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 January 2020
Bigg Boss 13: विशाल से ब्रेकअप पर बोलीं मधुरिमा- भगवान ने इसीलिए भेजा था मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड बेहद धमाकेदार रहा. शो में ओवर एग्रेसिव होने पर सलमान खान ने मधुरिमा और विशाल को खूब लताड़ा. इसी के साथ विशाल को फ्राई पैन से पीटने पर मधुरिमा को शो से बाहर कर दिया गया है. बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद मधुरिमा ने आजतक को दिए इंटरव्यू में विशाल संग अपने रिश्ते को लेकर कई बातें बताई हैं.

इंटरव्यू में मधुरिमा से पूछा गया कि अब बिग बॉस के बाद वो कभी विशाल के साथ रिलेशनशिप में वापस आएंगी? इसपर मधुरिमा ने कहा- मुझे लगता है कि ये रिश्ते का अंत ही था. भगवान ने मुझे इसलिए ही भेजा था, ताकि मैं रिश्ते को खत्म कर सकूं.  हम दोनों ने काफी ज्यादा झेला है. हम दोनों की ही गलती है. हम अगर इस रिलेशनशिप को इससे ज्यादा खींचने की कोशिश करेंगे तो वो और ज्यादा गंदा हो जाएगा.

View this post on Instagram

If you love me, say it 😃 If you need me, prove it ❤️ . . Styled by @shailjaanand Outfit by @vinnykhuranaofficial Jewellery @the_jewel_gallery Assisted by @drashtidiwan Outfit pr @zwolfmediahouse . #biggboss13 #Madhurima #MadhurimaTuli #ColorsTV #voot

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

मधुरिमा ने आगे कहा- मुझे लगता है कि सही टाइम पर मैं बाहर आ गई. मैं अगर और रहती तो रिलेशनशिप और ज्यादा डिस्टर्बिंग हो जाता. मधुरिमा ने कहा कि उन्हें अब इस चीज का एहसास हो चुका है कि वो दोनों एक दूसरे के लिए सही नहीं है.

मधुरिमा ने बतााए टॉप 3 कंटेस्टेंट्स?

कंटेस्टेंट्स के बारे में बात करते हुए मधुरिमा ने कहा कि उनके मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज-रश्मि में से कोई एक बिग बॉस सीजन 13 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay