एडवांस्ड सर्च

FilmWrap: नवाज की फिल्म पर चली सेंसर की कैंची, हादसे का शिकार हुआ ये टीवी एक्टर

बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें अगर आपने मिस कर दी हैं तो यहां जानें, फिल्मी दुनिया की गलियारों की सारी हलचल...

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 01 August 2017
FilmWrap: नवाज की फिल्म पर चली सेंसर की कैंची, हादसे का शिकार हुआ ये टीवी एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करणवीर वोहरा

बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें अगर आपने मिस कर दी हैं तो यहां जानें, फिल्मी दुनिया की गलियारों की सारी हलचल...

सेंसर की बंदूक के निशाने पर नवाजुद्दीन, 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में लगे 48 कट

नवाजुद्दीन सिद्धीकी की 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' पर सेंसर की कैंची चल गई है. 'संस्कारी' सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म पर 48 कट लगाने को कहा है. जब 48 कट लगाने के बारे में पहलाज निहलानी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इंडिया टुडे चैनल को कहा कि हम सिर्फ अपना काम कर रहे हैं.

नए शो के सेट पर घायल हुआ नागिन का ये एक्टर, जल्द होगी सर्जरी

टीवी के जाने माने एक्टर करणवीर जी टीवी के रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट जुड़वा की शूटिंग के दौरान एक हादसे का शिकार हो गए. करणवीर पिछले तीन हफ्ते से बिना ब्रेक के इस शो के लिए शूटिंग कर रहे थे और इसकी वजह से लगातार खड़े होने के कारण करणवीर की एड़ी की हड्डी खिसक गई है. ताजा खबरों के मुताबिक करणवीर को जल्द ही अपनी चोट की सर्जरी करवानी पड़ सकती है.

कपिल की टक्कर में फीका रहा कृष्णा का ड्रामा, क्या बंद होगा शो?

कपिल शर्मा के शो की कम टीआरपी को देखकर कयास लग रहे थे कि ये शो बंद हो जाएगा. लेकिन कॉमेडी पर ही दांव लगाते हुए चैनल उनके राइवल कॉमेडियंस के साथ एक शो और ले आया. ये है ड्रामा कंपनी जिसमें कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, सु्गंधा मिश्रा जैसे चेहरे नजर आ रहे हैं. मगर अफसोस टीआरपी इस शो को भी नहीं मिली और अब इसके बंद होने की खबर आ रही है. कृष्णा अभिषेक का शो द ड्रामा कंपनी बेहद कोशिश के बाद भी दर्शकों को हसाने में कामयाब होता नहीं दिख रहा है. शो में भले ही सितारों की भरमार हो लेकिन फॉर्मेट और पंच के लिहाज से ये कपिल शर्मा के शो के कहीं करीब भी नहीं बैठता है.

बिग बॉस का नया ऐलान, शो में आने के नहीं मिलेंगे पैसे

कलर्स पर प्रसारित होना वाला रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 11 जल्द ही शुरू होने वाला है. टीवी पर सबसे पॉपुलर ये शो फिर से एक बार चर्चा में है. इस बार के शो में एक नया ट्विस्ट भी जुड़ रहा है. आम जनता तो इस शो से जुड़ेगी पर उन्हें पैसे नहीं दिए जाएंगे. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक आम लोग जो इस शो में हिस्सा लेंगे उन्हें पैसा नहीं दिया जाएगा वो फ्री में बिग बॉस शो से जुड़ेगें. ये आम लोग बिग बॉस के घर में हुए टास्क और अच्छी टीआरपी के बदौलत ही स्पेशल बोनस से सिर्फ पैसा कमा पाएंगे.

'इंदु सरकार' की इस एक्ट्रेस को है अमृता सिंह से जान का खतरा, बताई ये वजह

हाल ही में रिलीज हुई मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' की एक एक्ट्रेस को इन दिनों अमृता सिंह से डर लग रहा. वह इतना घबराई हुई हैं कि उनको लगता है कि अमृता सिंह उन्हें जान तक से मार सकती हैं. ये एक्ट्रेस हैं रश्मि‍ झा जो इस फिल्म में रुखसाना सुल्तना से इंस्पायर्ड किरदार में नजर आई हैं. आपको बता दें कि रुखसाना सुल्ताना अमृता सिंह की मां थीं और उन्हें संजय गांधी की करीबी बताया जाता है. उनको रोल को लेकर हाल ही में मीडिया ने उनसे बातचीत की. इस दौरान उनसे पूछा गया कि अगर आप अमृता सिंह से इस अंदाज में मिलेंगी तो उनका क्या रिएक्शन रहेगा. इस पर रश्मि‍ ने कहा, 'आप पागल हैं? वो मुझे जान से मार देंगी.' 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay