एडवांस्ड सर्च

जानवरों की तरह बर्ताव करना सही मानती हैं सोनाक्षी सिन्हा, दिया ये तर्क

सोनाक्षी ने ट्वीट करते हुए लिखा, आखिर लोग जानवरों की तरह बर्ताव करने वाली बात को गलत क्यों समझते हैं? प्लीज जानवरों की तरह बर्ताव करें. क्योंकि जानवर मजे लेने के लिए किसी की जान नहीं लेते हैं

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 June 2020
जानवरों की तरह बर्ताव करना सही मानती हैं सोनाक्षी सिन्हा, दिया ये तर्क सोनाक्षी सिन्हा सोर्स इंस्टाग्राम

केरल में एक प्रेग्नेंट हथिनी की मौत ने सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर तमाम सेलेब्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. दरअसल कुछ लोगों ने पटाखों से भरा अनानास इस हथिनी को खिला दिया था जिसके चलते हथिनी और उसके बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई थी. सोशल मीडिया पर इस घटना पर लोग जमकर आक्रोश जता रहे हैं.

जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार, अथिया शेट्टी, अनुष्का शर्मा, श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा जैसे सेलेब्स ने इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी और दोषियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग की थी. इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा का भी रिएक्शन आया है.

सोनाक्षी ने ट्वीट करते हुए लिखा, आखिर लोग 'जानवरों की तरह बर्ताव' करने वाली बात को गलत क्यों समझते हैं? प्लीज जानवरों की तरह बर्ताव करें. क्योंकि जानवर मजे लेने के लिए किसी की जान नहीं लेते हैं और ना ही अपने एंटरटेन्मेन्ट के लिए किसी को मारते हैं, ना ही उनका दिमाग इतना क्रेजी होता है कि वे किसी की भी बेवजह जान ले लें. लेकिन इंसान ऐसा करते हैं.

अजय देवगन और संजय दत्त के साथ काम कर रही हैं सोनाक्षी

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी को पिछली बार सलमान खान संग फिल्म दबंग 3 में देखा गया था. इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया था. गौरतलब है कि सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत भी इसी फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म यानि दबंग से की थी. सोनाक्षी अब फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के चलते चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केलकर, एम्मी विर्क और प्रणीता सुभाष जैसे सितारे नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay