एडवांस्ड सर्च

टीचर पर 80 छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, Ex स्टूडेंट है ये एक्ट्रेस

इस्लामाबाद के स्कूल में टीचर द्वारा 80 छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस मावरा हॉकेन इसी स्कूल से पढ़ी हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 29 May 2018
टीचर पर 80 छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, Ex स्टूडेंट है ये एक्ट्रेस मावरा हॉकेन

पाकिस्तान के इस्लामाबाद स्थ‍ित बहरिया कॉलेज में एक टीचर द्वारा एक ही दिन में 80 छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने वालीं मावरा हॉकेन भी इसी इंस्टीट्यूट से पढ़ी हैं.

टीचर सदत बाशि‍र पर आरोप लगा है कि उन्होंने प्रेक्टीकल के दौरान छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता की. सबा अली नाम की छात्रा ने लिखा है, 24 मई को मेरा बायोलॉजी का प्रेक्टीकल था. पहले ही बताया गया था कि एग्जामिनर काफी सख्त हैं. उन्होंने स्कूल की टीचर को साथ बैठाने से इंकार किया, लेकिन टीचर प्रिंसिपल से परमिशन लेकर बैठ गईं. महिला टीचर का कहना है कि वे इस वाकये को शब्दों में बयां नहीं कर सकतीं. टीचर ने हर स्टूडेंट पर भद्दे कमेंट किए और प्रेक्ट‍िकल की आड़ में छेड़छाड़ की. सबा अली ने हिम्मत दिखाते हुए टीचर की इस बदनीयत को उजागर किया.

इसी कॉलेज से पढ़ी मावरा ने ट्विटर पर लिखा है, मेरा दिल टूट गया. बचपन के साथ क्या हो रहा है. मैं इसी स्कूल से पढ़ी हूं. लेकिन हम काफी सेफ हुआ करते थे. सदर बाशि‍र के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए.

मावरा ने अन्य ट्वीट में लिखा, ये शर्म की बात है कि टीचर ने 80 छात्राओं से छेड़छाड़ की. ये कहीं भी किसी भी स्थ‍िति में हो सकता है. मुझे उम्मीद है कि अब लोगों को महसूस होगा कि ये किसी भी लड़की के कुछ पहनने या उसके प्रोफेशन का नतीजा नहीं हो सकता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay