एडवांस्ड सर्च

अगले प्रोजेक्ट में इस एक्टर के साथ काम करती नजर आएंगी मौनी रॉय

मौनी रॉय टीवी के बाद अब धीरे धीरे फिल्मों में भी काफी ज्यादा सक्रिय हो रही हैं. उनके हाथ में कई सारे प्रोजेक्ट हैं. फिलहाल उनकी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर जल्द ही रिलीज होगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 March 2019
अगले प्रोजेक्ट में इस एक्टर के साथ काम करती नजर आएंगी मौनी रॉय मौनी रॉय

एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी के बाद अब फिल्मों में भी हाथ आजमा रही हैं. क्योंकि सास भी कभी बहू थी, देवों के देव महादेव और नागिन जैसे धारावाहिकों से पॉपुलर होने के बाद उन्होंने "गोल्ड" से अक्षय कुमार के अपोजिट अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म में उनकी एक्टिंग की प्रशंसा की गई. इसके बाद उन्हें बैक-टू-बैक कई सारी बॉलीवुड फिल्में मिल रही हैं. अब इस लिस्ट में एक और बड़ी फिल्म जुड़ गई है जिसमें वे इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों के साथ काम करती हुई नजर आएंगी.

मौनी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट "बोले चूड़ियां" में काम करती नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी कर रहे हैं. पिछले कुछ समय से इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म में नवाज के अपोजिट कौन नजर आएगा? अब मौनी को कास्ट करने की बात सामने आ रही है. नवाज ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की और मौनी के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की.

View this post on Instagram

I am really excited to work with the very beautiful and talented @imouniroy Hope to spread some fragrance of romance on screen #BoleChudiyan @woodpeckermovi1 @shamasnawabsiddiqui @zaverikiran9 #RajeshBhatia

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

नवाज ने मौनी के बारे में बात कहा- "मौनी के अंदर काफी टैलेंट है. वे अपनी एक्टिंग के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं. मुझे लगता है कि जिस तरह का कैरेक्टर फिल्म में डिजाइन किया गया है. उस हिसाब से, मौनी इस रोल के लिए काफी फिट नजर आती हैं. मुझे उम्मीद है कि फिल्म के जरिए हमें कुछ शानदार अभिनय देखने को मिलेगा. मैं इस प्रोजेक्ट पर काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. ये कुछ नया है."

View this post on Instagram

Purane dhun aur nayi yaadein. Tum Ne Mujhe Dekha... 📸 https://youtu.be/Ozsj0QXPVfs #PhotographMovie #Rafi #Miloni @photographamzn @riteshbatra @sanyamalhotra_

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

अपने किरदार के बारे में मौनी ने बताया, "फिल्म में मैं जिस किरदार में हूं उसे समझने की कोशिश कर रही हूं. उस किरदार के बारे में मैंने जो कुछ भी जाना है वो ये है कि वो काफी बातें करती है और डांस करती है. वो काफी ज्यादा रियल है. मैं इस किरदार को प्ले करने को लेकर काफी उत्साहित हूं."

"रोल के लिए खुद को तैयार करने के लिए मैं निर्देशक और लेखक के साथ बैठूंगी और समझने की कोशिश करूंगी कि वे मुझे फिल्म में कैसे देखना चाह रहे हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay