एडवांस्ड सर्च

विदेश में सैर-सपाटा कर रहे थे 'जमाई राजा', लुटेरे ले गए फोन

विदेश में मस्ती के मूड में निकले थे रवि दूबे. रास्ते में हो गए लूटपाट का श‍िकार...

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला नई दिल्ली, 03 July 2017
विदेश में सैर-सपाटा कर रहे थे 'जमाई राजा', लुटेरे ले गए फोन Ravi Dubey

जमाई राजा फेम एक्टर रवि दूबे के साथ विदेश में लूटपाट हुई है. लुटेरे उनका फोन भी अपने साथ ले गए. बाद में उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी दी. बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 8 की शूटिंग के लिए रवि पिछले कुछ समय से स्पेन में हैं.

रवि ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- पिछली रात को लूटपाट हुई फोन चोरी हो गया. यह घटना बार्सिलोना में मेरे साथ हुई. अगर कुछ बहुत जरूरी हो तो सरगुन से कॉन्टैक्ट करें. देखें ट्वीट -

बता दें कि रवि दूबे अपनी एक्टर वाइफ सरगुन मेहता और दोस्तों रित्विक धनंजानी और करण वाही के साथ शूट से ब्रेक लेकर घूमने निकले थे. लेकिन जब उनके साथ यह घटना हुई तब वह अकेले थे. इससे पहले के अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि सरगुन मुंबई चली गई है तो मैं सोलो ट्र‍ि‍प पर हूं.

GST से चलेगी टीवी की बहुओं की कमाई पर कैंची?

 

दूरदर्शन से की थी करियर की शुरुआत

रवि ने दूरदर्शन के सीरियल स्त्री... तेरी कहानी से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह नजर आए 12/24 करोल बाग में. इस शो ने जहां उन्हें पहचान दी वहीं सरगुन मेहता यानी उनकी वाइफ भी उनको इसी सीरियल की शूटिंग के दौरान मिलीं. इस शो में रवि-सरगुन ने ऑन स्क्रीन पति-पत्नी का रोल निभाया था.

रवि के काम की तारीफ सास बिना ससुराल में भी हुई थी. इसमें उनकी जोड़ी ऐश्वर्या सखूजा के साथ थी. फिर निया शर्मा के साथ रवि दूबे को जमाई राजा से जोरदार TRP और पॉपुलैरिटी मिली. जल्द ही रवि 'खतरों के खिलाड़ी' के आठवें सीजन में दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि वह इस शो के फाइनल में पहुंचने वाले 3 खिलाड़ियों में से एक हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay