एडवांस्ड सर्च

DUSU Election: प्री-इलेक्शन कैंपेन के लिए ये ABVP के 10 संभावित नाम

गुरुवार को एबीवीपी ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में प्री-इलेक्शन कैंपेन के लिए 10 छात्र नेताओं के नाम घोषित कर दिए हैं.

Advertisement
aajtak.in
मानसी मिश्रा नई दिल्ली, 22 August 2019
DUSU Election: प्री-इलेक्शन कैंपेन के लिए ये ABVP के 10 संभावित नाम फाइल फोटो: एबीवीपी सदस्यता अभियान के दौरान

दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन (डूसू) चुनाव का आगाज हो चुका है. कैंपस में वीर सावरकर और भगत सिंह की मूर्ति एक साथ लगाने की घटना के साथ ही सभी छात्र संगठन मुखर होकर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं. एबीवीपी की ओर से चुने गए डूसू की ओर से ये मूर्ति लगाई गई थी. इसी बीच गुरुवार को एबीवीपी ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में प्री-इलेक्शन कैंपेन के लिए 10 छात्र नेताओं के नाम घोषित कर दिए हैं. कहा जा रहा है कि इन्हीं छात्र नेताओं में से किन्ही चार छात्र नेताओं को डूसू चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद फाइनल प्रत्याशी घोषित करेगी.

ये हैं दस संभावित नाम

इन नामों में तुषार डेढ़ा, योगित राठी, साहिल मलिक, अक्षित दहिया, सचिन बंसल, वरूण रेक्सवाल, प्रदीप तंवर, शिवांगी खरवाल, जयदीप मान और मानसी चौहान का नाम शामिल है. ये 10 छात्र नेता डूसू की प्री-इलेक्शन कैंपेन में भाग लेंगे.

छात्रों तक अपना पक्ष लेकर जाएंगे: एबीवीपी

एबीवीपी के प्रदेश मंत्री सिद्धार्थ यादव ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में हम पूरी मजबूती के साथ अपना पक्ष छात्रों के बीच लेकर जाएंगे. इसी सोमवार से ये प्रत्याशी कॉलेज कैंपस में जाएंगे और वहां छात्रों को पिछले अभाविप नीत डूसू की उपलब्धियां बताएंगे.  ये स्टूडेंट इस साल के मुद्दे स्टूडेंट्स के सामने रखेंगे. साथ ही साथ हमारे कार्यकर्ता घोषणा पत्र पर भी छात्रों की राय जान रहे हैं. जल्द ही हमदिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay