एडवांस्ड सर्च

Advertisement

मुकुल होंगे नए रेल मंत्री! | कौन हैं मुकुल रॉय?

यात्री किराया बढ़ाना रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी की मुसीबत के रूप में आ गया है. ममता बनर्जी इस वृद्धि से काफी गुस्‍से में हैं. उन्‍होंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चिट्ठी लिखी है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस पत्र में रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी को हटाकर तृणमूल के ही नेता मुकुल रॉय को नया रेल मंत्री बनाने की सिफारिश की गई है.
मुकुल होंगे नए रेल मंत्री! | <a style='COLOR: #d71920' href='http://bit.ly/who-is-mukul-roy' target='_blank'>कौन हैं मुकुल रॉय?</a> मुकुल रॉय
आजतक ब्‍यूरोनई दिल्‍ली/कोलकाता, 14 March 2012

यात्री किराया बढ़ाना रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी की मुसीबत के रूप में आ गया है. ममता बनर्जी इस वृद्धि से काफी गुस्‍से में हैं. उन्‍होंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चिट्ठी लिखी है.

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस पत्र में रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी को हटाकर तृणमूल के ही नेता मुकुल रॉय को नया रेल मंत्री बनाने की सिफारिश की गई है. तृणमूल मुखिया ममता बनर्जी ने त्रिवेदी को कोलकाता तलब किया है.

रेलवे बजट के बाद ममता ने नंदीग्राम में एक सभा में रेल बजट पर नाराजगी जताई थी. उन्होंने ऐलान किया था कि वह लोअर क्लास का किराया किसी भी कीमत पर बढ़ने नहीं देंगी. उन्होंने कहा कि रेल किराए में बढ़ोतरी के बारे में उन्हें पहले से पता नहीं था. दूसरी तरफ त्रिवेदी किराए में बढ़ोतरी को लेकर अड़ गए.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay