एडवांस्ड सर्च

दिल्लीः छेनू गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार, 4 पिस्टल और AK56 की रेप्लिका बरामद

दिल्ली पुलिस ने छेनू गैंग के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 4 पिस्टल और एक AK56 की रेप्लिका बरामद की गई है. साथ ही उसके पास से जिंदा कारतूसों का एक बड़ा जखीरा भी मिला है. इस शातिर अपराधी के खुलासे से पुलिस के होश उड़े हुए हैं. ये किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ हिमांशु मिश्रा/ तनसीम हैदर नई दिल्ली, 24 November 2017
दिल्लीः छेनू गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार, 4 पिस्टल और AK56 की रेप्लिका बरामद पुलिस पकड़े गए शूटर से पूछताछ कर रही है

दिल्ली पुलिस ने छेनू गैंग के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 4 पिस्टल और एक AK56 की रेप्लिका बरामद की गई है. साथ ही उसके पास से जिंदा कारतूसों का एक बड़ा जखीरा भी मिला है. इस शातिर अपराधी के खुलासे से पुलिस के होश उड़े हुए हैं. ये किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

पिछले माह गैंगवार के चलते उत्तर पूर्वी दिल्ली में कई लोगों की हत्या की गई. इसी मामले की छानबीन के दौरान एटीएस टीम को ख़बर मिली कि छेनू गैंग का एक शातिर बदमाश साबिर अपने घर में हथियार जमा कर रहा है. आशंका है कि साबिर अब उसी कड़ी में आगे बदला लेने की फिराक में था.

इसके पहले की साबिर अपने किसी मंसूबे में कामयाब हो पाता. पुलिस और एटीएस की टीम ने साबिर को 23 नवंबर की शाम सीलमपुर से गिरफ्तार कर लिया. साबिर के पास से पुलिस ने 4 पिस्टल, एके56 की रेप्लिका और 411 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

अब पुलिस साबिर से लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस जानना चाहती है कि आखिर उसकी हिट लिस्ट में कौन-कौन लोग शामिल थे. और उसे इतनी बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस कहां से मिले. पुलिस की मानें तो ये शातिर अपराधी काफी सालों से छेनू गैंग के लिए काम कर रहा था. वो कई बार जेल भी जा चुका है.

पुलिस के मुताबिक छेनू गैंग के बदमाश अपने गैंग का नाम बनाए रखने के लिए ये दूसरे गैंग का खात्मा करना चाहते थे. इसीलिए साबिर दिल्ली के सीलमपुर में हथियारों का जखीरा इकट्टा कर रहा था. पुलिस ने साबिर की निशानदेही पर 411 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

पुलिस के मुताबिक साबिर बेहद खतरनाक और शातिर अपराधी है. पुलिस उससे यह जानने की कोशिश कर रही है कि उसके गैंग में और कितने बदमाश हैं और उनके पास कितने हथियार मौजूद हैं. शुरुआती पूछताछ में साबिर ने बताया कि उसका इरादा अपने दुश्मन गैंग का सफाया करना था.

लेकिन साबिर कितना सच बोल रहा है, इस बात की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि साबिर को उसके गैंग के लोग पोपे कहते हैं. पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay