एडवांस्ड सर्च

वानखेड़े स्‍टेडियम में शाहरुख की नो-एंट्री

केकेआर के मालिक और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के खिलाफ मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि शाहरुख ने एमसीए अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों से मारपीट की और उन्हें गालियां दी.

Advertisement
Sahitya Aajtak 2018
विक्रांत चौहानमुंबई, 23 May 2012
वानखेड़े स्‍टेडियम में शाहरुख की नो-एंट्री शाहरुख खान

केकेआर के मालिक और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के खिलाफ मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि शाहरुख ने एमसीए अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों से मारपीट की और उन्हें गालियां दी.

आरोप है कि शाहरुख ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष विलासराव देशमुख के खिलाफ भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया. एमसीए के मुताबिक कल आईपीएल मैच के बाद शाहरुख वानखेड़े स्टेडियम में घुसने की कोशिश कर रहे थे, जब उन्हें रोका गया तो वो आपे से बाहर हो गए. इस बीच एमसीए ने फैसला किया है कि शाहरुख को वानखेड़े स्टेडियम में घुसने नहीं दिया जाएगा.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जैसे ही कोलकाता की टीम ने मुबई इंडियन्स को 32 रनों से रौंदा, जश्न में डूब गए केकेआर के मालिक शाहरुख खान. लेकिन जीत का नशा बॉलीवुड के बादशाह के सिर पर ऐसा चढ़ा कि मामला पुलिस तक पहुंच गया. एमसीए यानी मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने शाहरुख के खिलाफ मरीन ड्राइव थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

शाहरुख खान ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों से मारपीट की. आरोप ये भी की शाहरुख ने बीसीसीआई और एमसीआई को भद्दी-भद्दी गालियां दीं. एमसीए की मानें तो ये सब कुछ तब हुआ जब मैच के बाद शाहरुख मैदान में घुसने की कोशिश कर रहे थे.

एमसीए के मुताबिक शाहरुख उस वक्त नशे में चूर थे. उस वक्त शाहरुख के साथ उनके कई दोस्त और बॉडीगार्ड भी थे. मैदान में तैनात एमसीएम के अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों ने जब शाहरुख को रोकने की कोशिश की तो वो बदसलूकी करने लगे.

एमसीए के अधिकारियों के मुताबिक हंगामा कर रहे बॉलीवुड के बादशाह को वहां तैनात मुंबई पुलिस के एसीपी ने भी समझाने की कोशिश की, लेकिन किंग खान ने किसी की नहीं सुनी और गालियां देते रहे. इसके बाद एमसीए के अधिकारियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करने का मन बना लिया.

पुलिस ने शाहरुख के खिलाफ शिकायत तो दर्ज कर ली है, और सबूतों की जांच करेगी. फिर ये तय होगा कि एफआईआर दर्ज की जाए या नहीं. इस बीच मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि शाहरुख को वानखेड़े स्टेडियम में घुसने नहीं दिया जाएगा.

लगातार विवादों के ग्रहण में है क्रिकेट और ग्लैमर का महाकुंभ आईपीएल. पहले पांच खिलाड़ियों पर स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगे और अब एक फ्रेंचाइजी के मालिक पर मारपीट के आरोप। एक बार फिर वही सवाल खड़े होंगे- क्यों नहीं आईपीएल को बंद कर देना चाहिए.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay