एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: हिंदू राव अस्पताल में MBBS छात्राओं को शालीन कपड़े पहनने का नोटिस

बीते दिनों कॉलेज प्रशासन की ओर से महिला छात्रावास में एमबीबीएस छात्राओं को शालीन कपड़े पहनने का नोटिस जारी किया गया था. नोटिस में आदेश का पालन नहीं करने पर कड़ी सजा और छात्रावास से निकालने की चेतावनी दी गई थी.

Advertisement
aajtak.in
अंकित यादव नई दिल्ली, 16 September 2019
दिल्ली: हिंदू राव अस्पताल में MBBS छात्राओं को शालीन कपड़े पहनने का नोटिस प्रतीकात्मक फोटो

  • नोटिस में एमबीबीएस छात्राओं को शालीन कपड़े पहनने की बात कही गई
  • स्टूडेंट्स समेत रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने भी नोटिस का विरोध किया

दिल्ली नगर निगम के सबसे बड़े अस्पताल और अब मेडिकल कॉलेज बने हिंदू राव हॉस्पिटल में एक नोटिस विवाद की जड़ बन गया है. दरअसल बीते दिनों कॉलेज प्रशासन की ओर से महिला छात्रावास में एमबीबीएस छात्राओं को शालीन कपड़े पहनने का नोटिस जारी किया गया था. नोटिस में आदेश का पालन नहीं करने पर कड़ी सजा और छात्रावास से निकालने की चेतावनी दी गई थी.

नोटिस में लिखा गया था की एमबीबीएस की छात्राओं को हॉस्टल में और कॉलेज परिसर में रहने के दौरान शालीन कपड़े पहनने हैं क्योंकि यह अस्पताल के कर्मचारियों के निवास स्थान के अंदर आता है. इसका पालन ना करने पर उन्हें छात्रावास से निकाला भी जा सकता है.

notice_091619015845.jpg

रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने किया विरोध

इस नोटिस के लगते ही विरोध भी शुरू हो गया है. एक तरफ छात्राओं ने इस नोटिस के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान शुरू करने की बात कही तो दूसरी ओर रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने भी इस नोटिस का खुलकर विरोध किया है. एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष राहुल चौधरी ने कहा कि इस तरह का नोटिस बहुत गलत है और इसे तुरंत वापस लिया जाना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay