एडवांस्ड सर्च

टैरो राशिफल 27 मई 2020: धनु राशि वालों के कदम चूमेगी सफलता, मीन राशि वालों को मिलेगा सुख

टैरो राशिफल 27 मई 2020: आज के दिन सफलता धनु राशि वालों के कदम चूमेगी. छोटे से काम को सराहा जाएगा. साथ ही आप में ऊर्जा बनी रहेगी. आपको लोग एक प्रेरणा के तौर पर सराहेंगे. राशि के अनुसार टैरा कार्ड्स से जानिए बुधवार को कैसा रहेगा आपका दिन.

Advertisement
aajtak.in
श्रुति द्विवेदी नई दिल्ली, 27 May 2020
टैरो राशिफल 27 मई 2020: धनु राशि वालों के कदम चूमेगी सफलता, मीन राशि वालों को मिलेगा सुख Tarot Rashifal 27 May 2020 (आज का टैरो राशिफल)

मेष राशि

मन में ज़्यादा भावुकता रहेगी. साथ ही चिंताएं सताएंगी. भविष्य को लेकर तनाव रह सकता है और मन में असमंजस की स्थिति बनेगी.

वृषभ राशि

किसी महिला का पूर्ण सहयोग मिलेगा. साथ ही आपके मन में अध्यात्म के प्रति रुचि जागृत होगी. आप में से कई लोग अपनी आत्मशक्ति और आत्मविश्वास द्वारा आगे बढ़ेंगे.

मिथुन राशि

जीवन में सब कुछ होते हुए भी असंतुष्टि बनी रहेगी और यही असंतुष्टि आपको बार-बार कहीं दूर चले जाने के लिए प्रेरित करेगी. ये आपके लिए फिलहाल ठीक नहीं रहेगा. घर में मन नहीं लगेगा.

कर्क राशि

आपके मन में ज़्यादा भावुकता रहेगी. आपके जीवन में आज के दिन प्रेम बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे. आप में क्रियात्मक शक्ति भी बढ़ेगी.

आर्थिक राशिफल 27 मई 2020: मीन राशि वालों को होगा लाभ, कन्या राशि वालों को हो सकती है दिक्कत

सिंह राशि

आज के दिन आपको सतर्क रहना ज़रूरी है. हो सकता है कि कोई छुपा हुआ राज बाहर आए. ये भी हो सकता है कि आपको लगे कि आपके साथ विश्वासघात हुआ है. साथ ही इस बात का भी आपको ध्यान रखना है कि आपके अंदर किसी छुपी हुई बीमारी के लक्षण न हों.

कन्या राशि

जीवनसाथी और परिवार के साथ आपके संबंध बहुत ख़ूबसूरत रहेंगे और संबंधों में मधुरता बनी रहेगी. पारिवारिक जीवन आपका बहुत ख़ूबसूरत रहेगा और सबका सहयोग प्राप्त होगा. संतान सुख और संतान के द्वारा सुख, दोनों ही आपको मिलेंगे.

तुला राशि

फ़िलहाल समय हैं केवल प्रयासरत रहने का. किसी भी प्रकार का परिणाम आपको नहीं मिलेगा. आप मेहनत करते जाएं, लेकिन जरूरी नहीं है कि मेहनत का परिणाम आपके लिए भविष्य में बहुत सही रहे. हां इस भावना से काम छोड़ देना भी ठीक नहीं रहेगा.

वृश्चिक राशि

अधिक आलस आपके लिए परेशानी का कारण बनेगा. आपको कहीं न कहीं अपने आप को आगे बढ़ाना पड़ेगा और उसके लिए आप किसी मौके को न छोड़ें. स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें.

लव राशिफल 27 मई 2020: वृश्चिक राशि वालों को आज पार्टनर से मिलेगा खूब प्यार

धनु राशि

आज के दिन आपकी सफलता आपके कदम चूमेगी. छोटे से काम को सराहा जाएगा. साथ ही आप में ऊर्जा बनी रहेगी. आपको लोग एक प्रेरणा के तौर पर सराहेंगे.

मकर राशि

आध्यात्मिक तौर पर आप बहुत आगे बढ़ेंगे. किसी न किसी गुरु या वरिष्ठ व्यक्ति का आपको साथ मिलेगा. साथ ही आपकी ज्ञान की क्षमता बढ़ेगी. शिक्षा से जुड़े काम में आप आगे बढ़ना चाहेंगे.

कुंभ राशि

आज के दिन आपका जीवन सफल प्रतीत होगा. संतुलन बना रहेगा. लेन देन से जुड़े मामलों में भी आपको आराम मिलेगा और लगेगा कि कई मामलों में किस्मत आपका पूर्णतः साथ दे रही है.

करियर राशिफल 27 मई 2020: वृषभ राशि वालों को होगा मानसिक तनाव, निर्णय लेने से बचें

मीन राशि

जीवन का अधूरा अध्याय पूर्ण होगा. जीवन में पर्याप्त मात्रा में सुख भी मिलेगा. आप कहीं न कहीं अपने अधूरे कार्य पूर्ण कर अलग संतुष्टि प्राप्त करेंगे. मन में खुशी बनी रहेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay