एडवांस्ड सर्च

टैरो राशिफल 21 मई 2020: तुला राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, मकर राशि के लोग होंगे उदास

टैरो राशिफल 21 मई 2020: तुला राशि के लोगों का भाग्य इस समय पूर्णतः साथ देगा. मित्रता बहुत घनिष्ठ होगी और परिजनों के साथ संबंध अच्छे होंगे. साथ ही पारिवारिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी. वहीं, मकर राशि के लोगों को आज के दिन स्वास्थ्य को लेकर सजग रहना जरूरी है. आप में से कई लोगों के लिए उच्च रक्तचाप परेशानी का कारण बन सकता है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानी से मन उदास रहेगा. टैरो कार्ड्स से जानिए गुरुवार को कैसा रहेगा आपका दिन.

Advertisement
aajtak.in
श्रुति द्विवेदी नई दिल्ली, 21 May 2020
टैरो राशिफल 21 मई 2020: तुला राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, मकर राशि के लोग होंगे उदास Tarot Rashifal 21 May 2020 (आज का टैरो राशिफल)

1- मेष राशि

आज के दिन काफी हद तक आपके खर्च कम हो जाएंगे. दोस्तों के साथ आपके संबंध बहुत गहरे होंगे. साथ ही परिवार से आपकी नजदीकियां बहुत बढ़ेंगी.

2- वृष राशि

ये समय आपके व्यावसायिक जीवन के लिए बहुत अच्छा रहेगा. वहीं, स्वास्थ्य के प्रति आपको सजग रहना बेहद आवश्यक है. घर में किसी बात को लेकर बेवजह का तनाव न हो इस बात का विशेष ध्यान रखें.

3- मिथुन राशि

आज के दिन आप में विशेष उत्साह बना रहेगा. आपका प्रभावशाली व्यक्तित्व आपको नई ऊंचाइयों तक लेकर जाएगा. लेकिन आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए आपको प्रयासरत रहना पड़ेगा.

4- कर्क राशि

आपको धन से जुड़ी कोई समस्या नहीं आएगी. पैतिृक संपत्ति द्वारी लाभ मिलेगा. किसी महिला या अपनी माता द्वारा आपको इस सप्ताह में उपहार प्राप्त होंगा. गुप्त विद्याओं में आपकी रुचि बढ़ेगी.

आर्थिक राशिफल, 21 मई 2020: सिंह राशि वालों को होगा धन लाभ, मीन राशि वालों के बढ़ेंगे खर्च

5- सिंह राशि

आज के दिन आपके लिए विद्या लाभ की स्थिति बन रही है. सरकार द्वारा कारोबार बढ़ने के योग हैं. हालांकि, पारिवारिक संबंधों को लेकर आपको सतर्क रहना है. किसी बात को लेकर क्रोध ना करें.

6- कन्या राशि

आप में से कई लोगों को मान-सम्मान प्राप्त होगा. धन लाभ के योग हैं और प्रमोशन की युति बन रही है. साथ ही कार्यस्थल में आपके लिए कई नई योजनाएं बनने के योग हैं.

7- तुला राशि

इस समय भाग्य आपका पूर्णतः साथ देगा. आपकी मित्रता बहुत घनिष्ठ होगी और परिजनों के साथ संबंध अच्छे होंगे. साथ ही पारिवारिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी.

8- वृश्चिक राशि

आज के दिन आपका भाग्य उदय का समय है. आपकी मित्रताएं घनिष्ठ होंगी और आप में अद्भुत आत्मविश्वास बना रहेगा. आत्मविश्वास के दम पर आप आगे बढ़ पाएंगे.

लव राशिफल, 21 मई 2020: कर्क राशि वालों के संबंधों में आएगी दरार, जानें अपनी राशि का हाल

9- धनु राशि

आज का दिन आपके लिए पैतिृक संपत्ति के लाभ लेकर आएगा. वहीं, आपकी मित्रता थोड़ी सी गड़बड़ा सकती है. आज के दिन आप किसी पुराने कर्ज़ की किश्त चुका पाएंगे.

10- मकर राशि

आज के दिन स्वास्थ्य को लेकर आपको सजग रहना पड़ेगा. आप में से कई लोगों के लिए उच्च रक्तचाप परेशानी का कारण बन सकता है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानी से मन उदास रहेगा.

11- कुंभ राशि

आज के दिन आपको पारिवारिक सुख मिलेगा. किसी प्रकार का सरकारी लाभ मिलने के भी योग हैं. इसके साथ ही आपको सरकारी नौकरी का अवसर भी मिल सकता है.

करियर राशिफल, 21 मई 2020: सिंह राशि वालों के पूरे होंगे काम, ये रहेंगे परेशान

12- मीन राशि

आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बहुत बढ़ेगी. लेकिन किसी संबंधित महिला द्वारा आपको मानसिक परेशानी हो सकती है. किसी पुराने लोन की किश्त चुकाने के योग हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay