एडवांस्ड सर्च

टैरो राशिफल 02 जून 2020: मीन राशि वालों के लिए शुभ रहेगा मंगलवार, कर्क राशि के लोग ना लें रिस्क

टैरो राशिफल 02 जून 2020: मीन राशि के लोगों के लिए कुछ नया कार्य शुरू करने के लिए समय बहुत उचित है. अपने काम को नए पड़ाव की तरफ ले जाकर सफलता मिलेगी. वहीं, कन्या राशि के लोग बेवजह के विवादों में फंस सकते हैं. सामाजिक या पारिवारिक मतभेद हो सकता है. जबकि कर्क राशि के लोगों को धैर्य और संयम से काम लेने की जरूरत है. किसी भी प्रकार का रिस्क ना लें. कार्ड्स के जरिए राशि के अनुसार जानिए मंगलवार का टैरो राशिफल.

Advertisement
aajtak.in
श्रुति द्विवेदी नई दिल्ली, 02 June 2020
टैरो राशिफल 02 जून 2020: मीन राशि वालों के लिए शुभ रहेगा मंगलवार, कर्क राशि के लोग ना लें रिस्क Tarot Rashifal 02 June 2020 (आज का टैरो राशिफल)

1- मेष राशि

आने वाले समय में आपको न्यायिक प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है. कागजी मामलों में आपको संभलकर चलना पड़ेगा. किसी बात को लेकर तनाव ना लें और मन शांत रखें.

2- वृषभ राशि

कोई नए कॉन्ट्रैक्ट या बंधन आपको परेशान कर सकते हैं. पारिवारिक संबंधों में मधुरता बनी रहेगी लेकिन स्वास्थ्य का ध्यान रखना आपके लिए ज़्यादा ज़रूरी है.

3- मिथुन राशि

आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. धन का किसी प्रकार से अभाव नहीं नज़र आ रहा है. आर्थिक चीज़ों पर आपका नियंत्रण बना रहेगा.

4- कर्क राशि

ये समय आपके लिए धैर्य और संयम से काम लेने का है. किसी भी प्रकार का रिस्क ना लें. कुछ नया करने के पहले थोड़ा सा संयम बनाकर चलना है.

लव राशिफल 02 जून 2020: मिथुन राशि वालों को मिलेगा पार्टनर का प्यार, वृषभ राशि वालों की होगी तकरार

5- सिंह राशि

आज के दिन आप कुछ नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो बेझिझक कर सकते हैं. आपको ऐसा लगेगा कि किसी भी व्यक्ति विशेष का सहयोग नहीं मिल रहा. लेकिन आने वाले समय में लाभ मिलेगा.

6- कन्या राशि

आज के दिन आप बेवजह के विवादों में फंस सकते हैं. सामाजिक या पारिवारिक मतभेद हो सकता है. भूमि संबंधित चीज़ों में भी आपको परेशानी हो सकती है. कार्यक्षेत्र में विवाद की परिस्थिति बनेगी.

7- तुला राशि

किसी महिला की वाणी या निर्णय दोनों ही आपको परेशान कर सकते हैं. कुछ भी सोचने या बात करने से पहले चीज़ों को बारीकी से समझ लें. आपकी किसी सही बात का विरोध हो सकता है.

8- वृश्चिक राशि

आपको जीवन में कई चीज़ों को नियंत्रण करने का अनुभव मिलेगा. कार्यों के प्रति आप संतुलन बना पाएंगे. बिगड़े हुए काम सुलझेंगे और आपको आनंद महसूस होगा.

करियर राशिफल 02 जून 2020: कर्क राशि वालों को मिलेगी सफलता, धनु राशि के लोगों की जा सकती है नौकरी

9- धनु राशि

धार्मिक चीज़ों में आपका लगाव बढ़ेगा. किसी वरिष्ठ व्यक्ति का मार्गदर्शन भी प्राप्त होगा. गुरु या फिर बॉस के द्वारा आपको सम्मान और स्नेह मिलेगा.

10- मकर राशि

आज के दिन आपको आर्थिक परेशानी सता सकती है. अपनी काबिलीयत के भरोसे आपको सफलता मिलेगी और धन लाभ होगा. किसी और की सहायता से कार्य करने में विफल रहेंगे.

11- कुंभ राशि

आर्थिक तौर पर संतुलन बनाना आपके लिए महत्वपूर्ण है. सही निर्णय और कठिन परिश्रम दोनों ही आपके लिए मुश्किल हैं. आज के दिन आपको मानसित तनाव हो सकता है.

आर्थिक राशिफल 02 जून 2020: तुला राशि वालों को होगा धन लाभ, वृश्चिक राशि के लोगों को होगी टेंशन

12- मीन राशि

कुछ नया कार्य शुरू करने के लिए समय बहुत उचित है. अपने काम को नए पड़ाव की तरफ ले जाकर आपको सफलता मिलेगी. आपके लिए आज का दिन शुभ रहेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay