एडवांस्ड सर्च

लव राशिफल 15 जुलाई 2020: प्यार, रिश्तों में तनाव या संबंधों में सुधार,जानें अपनी राशि का हाल

लव राशिफल (Daily Love Horoscope) 15 जुलाई 2020: मेष राशि के लोगों का घर-परिवार के प्रति प्रेम भाव को सराहा जाएगा. तुला राशि के लोगों को संबंधों में सुधार महसूस होगा. जबकि सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत रोमांटिक रहेगा. एक ओर जहां जीवनसाथी के साथ घनिष्ठता बढ़ेगी तो वहीं दूसरी ओर आपको भाग्य का भी पूर्ण सहयोग मिलेगा. लव राशिफल में राशि के अनुसार जानिए बुधवार को आपके लिए कैसा रहेगा दिन.

Advertisement
aajtak.in
श्रुति द्विवेदी नई दिल्ली, 15 July 2020
लव राशिफल 15  जुलाई 2020: प्यार, रिश्तों में तनाव या संबंधों में सुधार,जानें अपनी राशि का हाल Love Horoscope 15 July 2020: आज का लव राशिफल

1- मेष राशि

घर-परिवार के प्रति आपके प्रेम भाव को सराहा जाएगा. साथ ही जीवनसाथी के सहयोग से कोई उपलब्धि हासिल करना चाहते हैं तो सफल होंगे.

2- वृषभ राशि

आज के दिन आपको जीवनसाथी का भरपूर सहयोग और प्रेम मिलेगा. साथ ही परिवार के प्रति आपका समर्पण सराहा जाएगा. पारिवारिक सुख मिलेगा.

3- मिथुन राशि

इस समय आप अपने संबंधों में खोई हुई घनिष्ठता पाएंगे. आपको अपने जीवनसाथी का प्रेम प्राप्त होगा. घर-परिवार का पूर्ण समर्थन मिलेगा.

4- कर्क राशि

जीवनसाथी और घर-परिवार के प्रति आपकी महत्वाकांक्षाएं पूरी होंगी. घर से जुड़ी तमाम चिंताएं दूर होंगी. कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा.

5- सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत रोमांटिक रहेगा. एक ओर जहां जीवनसाथी के साथ घनिष्ठता बढ़ेगी तो वहीं दूसरी ओर आपको भाग्य का भी पूर्ण सहयोग मिलेगा.

6- कन्या राशि

मधुर वाणी आज के दिन आपके संबंधों को बेहतर बनाएगी. जीवनसाथी के प्रति आप ऊर्जा और अलग उत्साह महसूस करेंगे. पारिवारिक संबंधों को सुधार पाएंगे.

7- तुला राशि

संबंधों में आपको सुधार महसूस होगा. यदि आप अच्छी वाणी का प्रयोग करें तो आपके लिए चीज़ें पहले से बेहतर होंगी. पारिवारिक सुख मिलेगी.

8- वृश्चिक राशि

आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. मीठी वाणी के प्रयोग से अपने संबंधों को बेहतर बनाएं. कार्यों में भी आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

9- धनु राशि

आपके लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. संबंधों में पहले से ज़्यादा सुधार महसूस करेंगे. वहीं, अच्छी वाणी का प्रयोग आपके जीवनसाथी का मन प्रसन्न कर सकेंगे.

10- मकर राशि

आपके लिए आज का दिन पहले से बेहतर रहेगा. संबंधों में एक ओर जहां घनिष्ठता महसूस करेंगे तो वहीं रिश्तों में चल रहे तनाव को दूर करने में सफल रहेंगे.

11- कुम्भ राशि

अपने व्यवहार में आपको मिठास लाने की जरूरत है. घर-परिवार से जुड़ी तमाम चिंताएं आपकी दूर होंगी. जीवनसाथी के प्रति समर्पण भाव भी बढ़ेगा.

12- मीन राशि

इस समय जीवनसाथी के साथ आपके संबंध पहले से बहुत घनिष्ठ होंगे. वहीं, कहीं न कहीं अपने पारिवारिक संबंधों में आप थोड़ा दूरी महसूस कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay