एडवांस्ड सर्च

लव राशिफल 02 जून 2020: मिथुन राशि वालों को मिलेगा पार्टनर का प्यार, वृषभ राशि वालों की होगी तकरार

लव राशिफल (Daily Love Horoscope) 02 जून 2020: मिथुन राशि के लोगों का जीवनसाथी के प्रति समर्पण भाव बढ़ेगा. छोटी-छोटी तकरार को आसानी से सुलझा पाएंगे. पार्टनर का साथ संबंध पहले से मधुर रहेंगे. वहीं, तुला राशि वालों के जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे लेकिन मानसिक तनाव सता सकता है. जबकि वृषभ राशि के लोगों को किसी बात को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है. जीवनसाथी के साथ छोटी तकरार संभव है. राशि के अनुसार जानिए मंगलवार को कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ.

Advertisement
aajtak.in
श्रुति द्विवेदी नई दिल्ली, 02 June 2020
लव राशिफल 02 जून 2020: मिथुन राशि वालों को मिलेगा पार्टनर का प्यार, वृषभ राशि वालों की होगी तकरार Love Horoscope 02 June 2020: आज का लव राशिफल

1- मेष राशि

जीवनसाथी के प्रति आपका समर्पण भाव बढ़ेगा. एक दूसरे के प्रति ज़िम्मेदारिया को अच्छी तरह निभाएंगे. घर-परिवार के साथ आपके संबंध बहुत मधुर रहेंगे.

2- वृषभ राशि

किसी बात को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है. जीवनसाथी के साथ छोटी तकरार संभव है. अपने रिश्तों को संजोने का प्रयास करें.

3- मिथुन राशि

जीवनसाथी के प्रति आपका समर्पण भाव बढ़ेगा. छोटी छोटी तकरार को आप आसानी से सुलझा पाएंगे. आपके संबंध पहले से मधुर रहेंगे.

4- कर्क राशि

जीवनसाथी और घर-परिवार के प्रति आपका प्रेम और समर्पण सराहा जाएगा. आपकी बातों को समझा जाएगा और सम्मान मिलेगा. साथ ही परिवार के प्रति आपका ध्यान पूर्णतः लगा रहेगा.

आर्थिक राशिफल 02 जून 2020: तुला राशि वालों को होगा धन लाभ, वृश्चिक राशि के लोगों को होगी टेंशन

5- सिंह राशि

जीवनसाथी के साथ आपके संबंध पहले से सामान्य रहेंगे. कहीं न कहीं आपको पारिवारिक सदस्यों और जीवनसाथी के साथ घनिष्ठता महसूस होगी. लेकिन कहीं न कहीं आत्मविश्वास में कमी नज़र आएगी.

6- कन्या राशि

आपके संबंध पहले से घनिष्ठ रहेंगे. जीवनसाथी का पूर्णतः साथ मिलेगा. लेकिन आपको थोड़ा सा प्रयासरत रहना जरूरी है. अपनी बातों को सही तरीके से समझाने के लिए आपको मेहनत करनी पड़ेगी.

7- तुला राशि

जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे लेकिन मानसिक तनाव आपको सता सकता है. पारिवारिक संबंध बेहतर बनाने के लिए आपको थोड़ा सा प्रयासरत रहना पड़ेगा.

8- वृश्चिक राशि

आपके मन में थोड़ी चंचलता बढ़ सकती है. छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव हो सकता है. लेकिन प्रेम और संबंधों से जुड़े हुए मामले आपको कुछ दिन के लिए परेशान कर सकते हैं.

करियर राशिफल 02 जून 2020: कर्क राशि वालों को मिलेगी सफलता, धनु राशि के लोगों की जा सकती है नौकरी

9- धनु राशि

जीवनसाथी के साथ आपके संबंध पहले से बेहतर रहेंगे. किसी प्रकार की गलतफहमी हो तो उसे दूर करने का प्रयास करें. घर-परिवार के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा.

10- मकर राशि

जीवनसाथी के साथ आपके संबंध पहले से बेहतर रहेंगे. कार्यक्षेत्र में भी आपको पार्टनर का सहयोग मिलेगा. यदि आप अभी अविवाहित हैं तो कार्यक्षेत्र में नया संबंध बनता नजर आ रहा है.

11- कुम्भ राशि

जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर बनाने के लिए आपको थोड़ा प्रयासरत रहना पड़ेगा. आपका क्रोध कहीं न कहीं आपकी परेशानी का कारण बन सकता है. बहुत ज़्यादा उग्र स्वभाव में मिठास लाने का प्रयास करें.

टैरो राशिफल 02 जून 2020: मीन राशि वालों के लिए शुभ रहेगा मंगलवार, कर्क राशि के लोग ना लें रिस्क

12- मीन राशि

जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत रहना पड़ेगा. घर में छोटी बातों को लेकर अनबन हो सकती है. धन से जुड़ी समस्या आपके लिए परेशानी का कारण ज़्यादा बनेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay