एडवांस्ड सर्च

धन लाभ के लिए करें ये उपाय

इलायची का प्रयोग केवल स्वाद या सुंगध के लिए नहीं होता बल्कि किस्मत चमकाने के लिए भी होता है.  जानिए, इलायची के ज्योतिषीय उपाय?

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पी.बी.]नई दिल्ली, 20 December 2018
धन लाभ के लिए करें ये उपाय धन लाभ के लिए ज्योतिषीय उपाय

कभी-कभी छोटी सी चीज भी बड़ी काम की होती है, ऐसी ही काम की वस्तु है हरी इलायची. इसके गुण और फायदों को देख तंत्रशास्त्र में भी इसे स्थान दिया गया है और यदि बताए गए टोटके सही विधि से अपनाए जाएं तो आश्चर्यजनक लाभ होता है. इलायची सलोनी-सी और आकार में छोटी होती है लेकिन यह काम बड़े-बड़े करती है इसलिए इसका प्रयोग केवल स्वाद या सुंगध के लिए नहीं होता बल्कि किस्मत चमकाने के लिए भी होता है.

अगर आप धनवान बनना चाहते हैं तो आप अपने पर्स में हमेशा 5 इलायची जरूर रखें.

यदि आप सुंदर बीवी चाहते हैं तो हर गुरुवार सुबह पांच इलायची, पीले वस्त्र के साथ किसी गरीब को दान दें.

अगर लाख मेहनत करने पर भी मनचाहा वेतन या प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो आज से ही रोज रात में एक हरे कपड़े में एक इलायची को बांधकर तकिये के नीचे रखकर सो जाएं और प्रात: उसे घर के किसी बाहरी व्यक्ति को दे दीजिए.

अगर पढ़ाई में अच्छे नंबर चाहिए तो एक छोटी इलायची को दूध में उबालकर सात सोमवार किसी गरीब को पिला दीजिए. निश्चित ही मेहनत रंग लाएगी.

अगर पत्नी चाहती है कि पति गलत राह पर ना जाएं और उसका बना रहे तो अपने पल्लू में इलायची दाने लपेट कर रखें और ''ॐ शं सम्मोहनाय फट् स्वाहा'' का मन में जाप करें. रात में यह दाने कहीं छुपाकर रख दें और अगले दिन चाय या किसी अन्य व्यंजन में इसे मिलाकर पति को खिलाएं. ऐसा हर रविवार रात करें और सोमवार को खिला दें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay