एडवांस्ड सर्च

ऑफएयर होगा भारती-हर्ष का कॉमेडी शो 'खतरा खतरा खतरा'? ऐसी है चर्चा

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल्स में शुमार किए जाते हैं. दोनों के पॉपुलर शो खतरा खतरा खतरा को ऑडियंस ने भरपूर प्यार दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 October 2019
ऑफएयर होगा भारती-हर्ष का कॉमेडी शो 'खतरा खतरा खतरा'? ऐसी है चर्चा भारती सिंह और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल्स में शुमार किए जाते हैं. दोनों के पॉपुलर शो 'खतरा खतरा खतरा' को ऑडियंस ने भरपूर प्यार दिया है. भारती और हर्ष का शो सबसे ज्यादा बच्चों के बीच पॉपुलर है. दरअसल, शो में दिखाए जाने वाले मजेदार फनी टास्क बच्चों को काफी पसंद आते हैं. लेकिन इस शो के फैन्स को एक खबर निराश कर सकती है.

क्यों बंद हो रहा है भारती-हर्ष का शो?

इंडिया फोरम की रिपोर्ट में बताया गया है कि भारती और हर्ष का पॉपुलर शो खतरा खतरा खतरा जल्द ही बंद होने वाला है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि 3 नवंबर 2019 को शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड होगा. इस खास मौके पर सिंगर नेहा भसीन शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगी. हालांकि, भारती और हर्ष की तरफ से शो बंद होने के बारे में कुछ भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

View this post on Instagram

Watch #Thekhatrashow #navratrispecial Sunday 8pm on @colorstv @haarshlimbachiyaa30 @karishmaktanna @karan9198 @the_gaurav_dubey @h3_entertainment heeejiiiireeeeee haalo re haaloooooo ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

क्या टीवी पर लौटेगा ये शो?

दिलचस्प बात ये है कि रिपोर्ट में आगे ये भी बताया गया है कि शो खतरा खतरा खतरा जल्द ही अपने सेकेंड सीजन के साथ वापसी करेगा. हालांकि इस बारे में भी अभी कुछ ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के अलावा इस शो में अली गोनी, आदित्य नारायण, अविका गौर समेत कई टीवी स्टार्स समय समय पर नजर आते रहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay