एडवांस्ड सर्च

India vs New Zealand Live Streaming: कब और कहां देखें दूसरा T-20 मैच

India vs New Zealand Live Streaming, 2nd T20 International Match: भारतीय टीम ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में बराबरी करने के इरादे से उतरेगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in ऑकलैंड, 08 February 2019
India vs New Zealand Live Streaming: कब और कहां देखें दूसरा T-20 मैच India vs New Zealand Live Streaming, 2nd T20 International Match

India vs New Zealand Live Streaming, 2nd T20 International Match: वेलिंगटन के मैदान पर टी-20 फॉर्मेट में अपनी अभी तक की सबसे बड़ी हार झेलने के बाद भारतीय टीम ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में बराबरी करने के इरादे से उतरेगी. भारत के पास तीन मैचों की टी-20 सीरीज में बने रहने के लिए इस मैच में जीत ही एक मात्र विकल्प है. वहीं मेजबान के पास इस मैच को जीत वनडे सीरीज में मिली हार का बदला लेना का शानदार मौका है. पहले मैच में भारत के न ही बल्लेबाज चले थे, न ही गेंदबाज. भारत ने पहले मैच में प्रयोग किए थे जो पूरी तरह से असफल रहे थे. टीम के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा दूसरे मैच में भी इन प्रयोगों को जारी रखते हैं या नहीं यह देखना होगा.   

इन प्रयोगों के बीच मकसद विश्व कप से पहले अपनी बेंच स्ट्रैंथ को मजबूत करना और उन्हें पर्याप्त मौके देना है. पहले मैच में भारत ने तीन ऑलराउंडरों सहित कुल आठ बल्लेबाजों को मैदान पर उतारा था, लेकिन कोई भी बल्लेबाज विकेट पर टिक नहीं सका था. कप्तान, शिखर धवन, ऋषभ पंत का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा था. इसके अलावा भारत का गेंदबाजी आक्रमण भी पूरी तरह से विफल रहा था. अनुभवी भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, हार्दिक पंड्या, विजय शंकर, क्रुणाल पंड्या और युजवेंद्र चहल की कीवी बल्लेबाजों खासकर टिम सेफर्ट ने जमकर धुनाई की थी और खेल के छोटे फॉर्मेट में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया था.

रोहित टीम में बदलाव कर सकते हैं, खलील अहमद के स्थान पर मोहम्मद सिराज या सिद्धार्थ कौल को मौका मिल सकता है. पहले मैच में भारत की फील्डिंग भी अच्छी नहीं रही थी. टीम के खिलाड़ियों ने अहम समय पर कुछ अहम कैच छोड़े थे जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ेगा. टीम प्रबंधन चाहेगा कि भारत इस मैच में फील्डिंग की गई गलतियां दोहराए नहीं.

मैच से जुड़ी जानकारी-

IND vs NZ : दूसरा T-20 मैच कब खेला जाएगा?

यह मैच शुक्रवार (8 फरवरी) को खेला जाएगा.

IND vs NZ : दूसरा T-20 मैच कहां खेला जाएगा?

यह मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान पर खेला जाएगा.

IND vs NZ : दूसरा T-20 मैच किस समय शुरू होगा?

यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 11.30 बजे शुरू होगा. टॉस 11.00 बजे किया जाएगा.

IND vs NZ : दूसरा T-20 मैच किस टीवी चैनल पर देखा जा सकता है?

यह मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1/HD)पर देखा जा सकता है.

IND vs NZ : दूसरे T-20 मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखी जा सकती है?

मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar, Jio TV and Airtel TV. पर उपलब्ध होगी. साथ ही https://aajtak.intoday.in/ पर लाइव स्कोर और लाइव अपडेट्स देखे जा सकते हैं.

टीमें -

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, एमएस धोनी, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या, मोहम्मद सिराज

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, लोकी फर्ग्यूसन, स्कॉट कुगेलिन, कॉलिन मुनरो, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर, टिम सेइफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रोस टेलर, ब्लेयर टिकनर, जेम्स नीशाम.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay