एडवांस्ड सर्च

साइबर सिटी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 12 महिलाओं सहित 16 गिरफ्तार

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर 39 में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. गंगा विला नामक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट काफी दिनों से चलाया जा रहा था. इसकी शिकायत पर पुलिस ने बीती रात एक नकली ग्राहक भेजकर गेस्ट हाउस में छापा मार दिया.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited by: मुकेश कुमार गजेंद्र]गुरुग्राम, 18 December 2017
साइबर सिटी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 12 महिलाओं सहित 16 गिरफ्तार गुरुग्राम के सेक्टर 39 में पुलिस की छापेमारी

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर 39 में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. गंगा विला नामक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट काफी दिनों से चलाया जा रहा था. इसकी शिकायत पर पुलिस ने बीती रात एक नकली ग्राहक भेजकर गेस्ट हाउस में छापा मार दिया. पुलिस ने 12 महिलाओं सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम के सेक्टर 39 में स्थित एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. पुलिस की टीम जब गेस्ट हाउस के अंदर पहुची तो वहां के हालात देखकर दंग रह गई. वहां लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पड़े हुए थे. वहां से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं.

पुलिस ने वहां से 12 महिलाओं और गेस्ट हाउस मैनेजर सहित 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गंगा विला नामक इस गेस्ट हाउस में देह व्यापार का काला गोरखधंधा पिछले लंबे समय से चल रहा था. सेक्स रैकेट में शामिल सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां सभी महिलाओं को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

बताते चलें कि साइबर सिटी गुरुग्राम में गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने के कई मामले सामने आते रहे हैं. हाल ही में सेक्टर 51 में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया था. यहां से दो विदेशी कॉल गर्ल सहित 5 लड़के और 5 लड़कियां गिरफ्तार की गई थीं. विदेशी लड़कियों में एक उज्बेकिस्तान, तो दूसरी कजाकिस्तान की थी.

सेक्स रैकेट की सूचना मिलने के बाद गुरुग्राम के सदर थाना ने एक पुलिसकर्मी को गेस्ट हाउस में नकली ग्राहक बना कर भेजा था. गेस्ट हाउस में नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने लड़की की मांग की, जिसपर वहां मौजूद दलाल ने देसी और विदेशी कई लड़कियों की तस्वीर व्हाट्सऐप पर भेज दी. इसके बाद सौदा तय हो गया था.

नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी के पास जैसे ही लड़की आई पुलिस टीम ने गेस्ट हाउस पर धावा बोल दिया. कमरे के अंदर का दृश्य देख पुलिसवाले भी दंग रह गए. अंदर पांच लड़के और लड़कियां अश्लील कार्य करते हुए पकड़े गए. एक कमरे में तो एक लड़की के साथ दो युवक मौजूद थे. कमरे में आपत्तिजनक चीजें भी मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay