एडवांस्ड सर्च

स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी, 5 लड़कियों समेत 7 अरेस्ट

गुरुग्राम में आए दिन पुलिस इस तरह के स्पा सेंटर और मसाज पार्लर की आड़ में चलने वाले देह व्यापार के अड्डों का पर्दाफाश करती रहती है. लेकिन इसके बावजूद साइबर सिटी में ये धंधा बदस्तूर जारी है.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited by: परवेज़ सागर]गुरुग्राम, 16 August 2018
स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी, 5 लड़कियों समेत 7 अरेस्ट पुलिस ने स्पा सेंटर से पांच लड़कियों को गिरफ्तार किया है

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने एक मसाज पार्लर और स्पा सेंटर की आड़ में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने वहां दबिश देकर पांच लडकियां समेत दो ग्राहकों को भी गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के एमजी रोड पर एमजीएफ मेगा सिटी मॉल के ब्यूटी एंड स्पा सेंटर में देह व्यापार का अवैध धंधा किया जाता है. सूचना के आधार पर महिला इंस्पेक्टर राजबाला की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया और स्पा सेंटर में चल रहे इस रैकेट का पर्दाफाश करने की तैयारी की गई.

पुलिस की टीम ने प्लान के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर स्पा सेंटर पर छापेमारी. पुलिस ने स्पा सेंटर में अंदर जाकर वहां से 5 लड़कियों को 2 ग्राहकों समेत धर दबोचा. पुलिस ने सभी सात आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 29 पुलिस थाने में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि आए दिन गुरुग्राम में पुलिस इस तरह के स्पा सेंटर और मसाज पार्लर पर छापे मारकर जिस्मफरोशी के कई मामलों का खुलासा कर चुकी है. लेकिन पुलिस की सख्ती के बावजूद ये धंधा साइबर सिटी में फल फूल रहा है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay