एडवांस्ड सर्च

जब पुलिस अफसर की बीवी निकली कॉलगर्ल, हकीकत जानकर दंग रह गए सब

निकोल ने खुलासा किया कि वह पिछले 10 साल से वेश्यावृत्ति के पेशे से जुड़ी हुई है. वह हफ्ते में तीन दिन यह काम करती है. निकोल ने बताया कि उसे ऐसा करना पसंद है और वह ये सब पैसों और मजे के लिए करती है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]नई दिल्ली, 10 January 2019
जब पुलिस अफसर की बीवी निकली कॉलगर्ल, हकीकत जानकर दंग रह गए सब पुलिस अफसर की पत्नी का सच जानकर सब हैरान रह गए थे (सांकेतिक चित्र)

इंग्लैंड में एक पुलिस अफसर की पत्नी देह व्यापार करती थी. वह काफी समय से इस धंधे में जुड़ी हुई थी. हैरानी की बात ये है कि इस बात की जानकारी उसके पति और परिजनों को भी थी. यहां तक कि पुलिस अफसर पति ने अपने विभाग को भी इसकी लिखित जानकारी दे रखी थी. दो साल पहले जब यह मामला सुर्खियों में आया तो सभी लोग हैरान रह गए.

बात साल 2017 की है. लंदन में एक पुलिस अफसर की पत्नी के पेशे के बारे में जब लोगों को पता चला तो सभी हक्के-बक्के रह गए. स्थानीय ख़बरों के मुताबिक, 30 साल की निकोल जेन (बदला हुआ नाम) पैसौं और मौज मस्ती के लिए देह व्यापार के धंधे में उतरी थी. निकोल ने कई पोर्न फिल्मों में भी काम किया है. इसके साथ ही उसने पोर्न मॉडलिंग भी की है.

एक रिपोर्टर ने जब देह व्यापार से जुड़े लोगों का पर्दाफाश करने के लिए निकोल से संपर्क किया तो निकोल ने उसे एक अनजान जगह पर बुलाया. निकोल ने रिपोर्टर को सेक्स सर्विसेज की कीमतें बताईं, जिसमें छूने से लेकर शारीरिक संबंध बनाने तक के लिए अलग-अलग पैसे की डिमांड थी.

मूल रूप से लंकाशायर की रहने वाली निकोल ने रिपोर्टर को बताया कि वह पिछले 10 साल से वेश्यावृत्ति के पेशे से जुड़ी हुई है. वह हफ्ते में तीन दिन यह काम करती है. निकोल ने बताया कि उसे ऐसा करना पसंद है और वह ये सब पैसों और मजे के लिए करती है. निकोल ने बताया कि एक बार  उसे पुलिस ने पकड़ भी लिया था.

निकोल के अफसर पति जे.पी. फ्रोस्ट (बदला हुआ नाम) से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि उनकी पत्नी क्या काम करती है. उनकी पत्नी के पेशे से उनके परिवार को कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने आगे कहा, निकोल के परिजन भी जानते हैं कि निकोल वेश्यावृत्ति के पेशे से जुड़ी है. फ्रोस्ट ने पुलिस के आला अधिकारियों से खुद इस बारे में बात की और अपनी पत्नी के पेशे के बारे में उन्हें भी जानकारी दे दी थी. यह मामला लोगों के चर्चा का विषय बना रहा.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay