एडवांस्ड सर्च

पति के दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, कैमरे में हुए कैद

वीडियो सामने आने के बाद से ही यांग ने अपनी पत्नी से तलाक लेने की कार्रवाई शुरू कर दी थी. बीते साल के अंत में दोनों का औपचारिक रूप से तलाक भी हो गया था. यांग ने हाल ही में इस घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उस दिन उन्हें लगा था कि उनके सिस्टम का कैमरा खराब हो गया है, इसलिए उन्होंने उसे ऑफ भी नहीं किया था. लेकिन कैमरा चल रहा था.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर नई दिल्ली, 10 April 2019
पति के दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, कैमरे में हुए कैद घटना का खुलासा होने के 2 साल बाद पति-पत्नी के बीच तलाक हो गया था (सांकेतिक चित्र)

कभी कभी इंसान कई मामलों में भूल कर बैठता है, और फिर उसे उसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. ऐसा एक मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ऑफिस जाते समय घर पर अपने डेस्कटॉप का कैमरा ऑफ करना भूल गया. लेकिन बाद में जब उसने डेस्कटॉप का कैमरा ऑन पाया तो उसकी फुटेज देखी. जिसे देखकर उसके होश उड़ गए. दरअसल, उसकी पत्नी और उसका एक दोस्त आपत्तिजनक हालत में कैमरे में कैद हो गए थे.

हैरान करने वाला यह मामला उत्तरी पूर्वी चीन के मुडानजिआंग का है. जहां रहने वाले यांग के साथ ये मामला हुआ था. यांग के मुताबिक वो वीडियो 2016 में रिकॉर्ड हुआ था. लेकिन वीडियो सामने आने के बाद से ही यांग ने अपनी पत्नी से तलाक लेने की कार्रवाई शुरू कर दी थी. बीते साल के अंत में दोनों का औपचारिक रूप से तलाक भी हो गया है.

यांग ने हाल ही में इस घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उस दिन उन्हें लगा था कि उनके सिस्टम का कैमरा खराब हो गया है, इसलिए उन्होंने उसे ऑफ भी नहीं किया था. लेकिन कैमरा चल रहा था. और उसी में उनकी पत्नी और दोस्त एक साथ अतरंग हालत में कैद हो गए थे. यांग का आरोप है कि उनकी पत्नी का उनके दोस्त के साथ अफेयर चल रहा था.

जब उन्होंने बाद में कैमरा की फुटेज देखी तो पता चला कि उनकी पत्नी उनके एक दोस्त लिऊ के साथ आपत्तिजनक हालत में थी. उनका दोस्त लिऊ शहर के मेयर भी रह चुका है. हालांकि यांग की पत्नी ने उसके आरोपों को खारिज कर दिया था. उसका कहना था कि वो वीडियो में रिकॉर्डे पूरा वृतांत केवल एक दुर्घटना था.

यांग का आरोप है कि उस वीडियो की वजह से उनका जीवन तबाह हो गया. उन दोनों की शादीशुदा जिंदगी के 20 साल बीत चुके थे. यांग ने उस घटना का वो वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था. यांग के मुताबिक पूर्व मेयर लिऊ का उनके घर आना-जाना था. इसी दौरान उनकी पत्नी से लिऊ की मुलाकात हुई थी. बाद में उनकी पत्नी लिऊ के साथ ही काम करने लगी थी.

यांग का कहना है कि उन्हें पहले से ही शक था कि उनकी पत्नी का लिऊ के साथ अफेयर था. जिसे उन दोनों ने छिपाकर रखा था. यांग ने स्थानीय अधिकारियों से भी इस बारे में शिकायत की थी, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. यांग की पूर्व पत्नी ने सारे आरोपों को खारिज कर दिया था. उसका कहना था कि लिऊ और वह, एक सामान्य सहकर्मी रहे हैं.

महिला का कहना था कि लिऊ घटना के दिन नशे में थे और इसी वजह से ऐसा हो गया. उन्होंने कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ था. महिला ने कहा कि पूर्व पति की प्रतिक्रिया अपमानित करने वाली है. महिला का आरोप है कि वीडियो डेस्कटॉप से नहीं बल्कि किसी सीक्रेट कैमरा से शूट किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay