एडवांस्ड सर्च

सरेआम पुरुषों को करती थीं 'गंदे इशारे', पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस सूचना मिली कि कुछ महिलाएं इलाके में खड़े होकर आने-जाने वालों को भद्दे इशारे करती हैं. पुरुषों को गंदे इशारे कर रिझाने की कोशिश करती हैं. इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]नई दिल्ली, 05 December 2018
सरेआम पुरुषों को करती थीं 'गंदे इशारे', पुलिस ने किया गिरफ्तार पुलिस चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली में पुलिस ने चार ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जो सार्वजनकि स्थानों पर खड़े होकर लोगों को आपत्तिजनक इशारे करती थी. पुलिस ने यह कार्रवाई आस-पास रहने वाले लोगों की शिकायत पर अंजाम दी. पुलिस को शक है कि ये महिलाएं देह व्यापार से जुड़ी हो सकती हैं.

मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का है. दरअसल, सोमवार को पुलिस के पास एक कॉल आई थी. जिसमें बताया गया कि कुछ लोग इलाके में एक सेक्स रैकेट का संचालन कर रहे हैं. जिससे वहां के रहने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

पुलिस को जानकारी दी गई कि कुछ महिलाएं इलाके में खड़े होकर आने-जाने वालों को भद्दे इशारे करती हैं. पुरुषों को गंदे इशारे कर रिझाने की कोशिश करती हैं. इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने इलाके में छापा मारकर चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया.

इलाके के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस केस में अभी तक सेक्स रैकेट का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन इन महिलाओं के खिलाफ सार्वजनिक जगहों पर अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay