एडवांस्ड सर्च

इस मोहल्ले के 50 घरों में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 39 गिरफ्तार

यूपी के बलिया में पिछले 20 सालों से देह व्यापार के धंधे में जुड़े 50 घरों पर छापा मारकर 31 महिलाओं और 8 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार बलिया, 17 May 2016
इस मोहल्ले के 50 घरों में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 39 गिरफ्तार 20 वर्षों से चल रहा था देह व्यापार का धंधा

यूपी के बलिया में देह व्यापार के धंधे में जुड़े 50 घरों पर छापा मारकर 31 महिलाओं और 8 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है.

MUST READ: रेड लाइट एरिया का कड़वा सच जानकर रह जाएंगे दंग

जानकारी के मुताबिक, जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के इसरतगंज मोहल्ला के कई घरों में देह व्यापार चल रहा था. स्थानीय लोगों ने कई बार इसकी शिकायत थाने में की थी. इसे गंभीरता लेते हुए पुलिस ने वहां छापा मारकर 31 महिलाओं सहित 8 पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया. सभी को जेल भेजा जा रहा है.

MUST READ: जिस्मफरोशी के दलदल में फंसा फिल्म अभिनेत्री का नाम

बताया जा रहा है कि इस इलाके में पिछले 20 वर्षों से देह व्यापार का धंधा फल फूल रहा था. इस मोहल्ले में पुलिस चौकी भी है, लेकिन कभी कोई कार्रवाई नहीं की गई. सीओ केसी सिंह का कहना है कि कुछ शिकायतें मिली थीं, जिसके बाद छापा मारकर 39 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

MUST READ: 16 साल की इस लड़की से 113 लोगों ने किया गैंगरेप

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay