एडवांस्ड सर्च

मां-बाप की हत्या के बाद 17 लोगों को सुला दिया मौत की नींद

चीन के एक सुदूरवर्ती गांव में एक शख्स ने अपना जुर्म छुपाने के लिए एक-दो नहीं करीब 17 लोगों को मौते के घाट उतार दिया. इस सामूहिक नरसंहार के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सीरियल किलर यांग किंगपेयी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मुकेश कुमार]बीजिंग, 03 October 2016
मां-बाप की हत्या के बाद 17 लोगों को सुला दिया मौत की नींद सीरियल किलर यांग किंगपेयी गिरफ्तार

चीन के एक सुदूरवर्ती गांव में एक शख्स ने अपना जुर्म छुपाने के लिए एक-दो नहीं बल्कि करीब 17 लोगों को मौते के घाट उतार दिया. इस सामूहिक नरसंहार के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सीरियल किलर यांग किंगपेयी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच की जा रही है.

दक्षिणी पश्चिमी युन्नान प्रान्त की राजधानी कुनमिंग में काम करने वाला यांग किंगपेयी बुधवार को दोपहर अपने गांव पहुंचा. वहां उसके और मां-बाप के बीच पैसे को लेकर विवाद छिड़ गया. इस दौरान गुस्से में आकर यांग ने अपने मां-बाप की हत्या कर दी. उनके बीच हो रही लड़ाई को कई पड़ोसियों ने देख लिया. इससे यांग डर गया.

शिन्हुआ न्यूज एजेन्सी के अनुसार, यांग किंगपेयी ने अपना गुनाह छिपाने के लिए सभी चश्मदीद गवाहों को मौत की नींद सुलाने का फैसला कर लिया. उसने एक-एक करके गांव के 17 लोगों की हत्या कर दी. इतने बड़े सामूहिक नरसंहार के बाद सकते में आई पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay