एडवांस्ड सर्च

Advertisement
Assembly Elections 2017

कत्ल की रात ऐसा था आरुषि के कमरे का मंजर, खून से भरा था बिस्तर

कत्ल की रात ऐसा था आरुषि के कमरे का मंजर, खून से भरा था बिस्तर
अरविंद ओझा [Edited by: परवेज़ सागर]नोएडा, 13 October 2017

देश के चर्चित आरुषि हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट ने फैसला सुना दिया है. इस मामले में कोर्ट ने तलवार दंपति को बरी कर दिया. आरुषि के कत्ल की उस काली रात में जिसने भी उस कमरे का मंजर देखा, उसका दिल दहल गया था. हम आपको बताने जा रहे हैं उस काली रात का मंजर.

हाईकोर्ट ने तलवार दंपति को तो बरी कर दिया. लेकिन अब सवाल यह है कि आखिर आरुषि का कत्ल किसने किया. 15-16 मई की बीच रात आरुषि का कत्ल हुआ था. जब पुलिस को कत्ल की सूचना मिली तो एक टीम मौके पर पहुंची और जिसने भी उस कमरे का मंजर देखा, उसका दिल दहल गया.

पुलिस फोटोग्राफर ने आरुषि के कमरे की जो तस्वीर ली, उसे क्राइम सीन माना गया. आरुषि के कमरे की इस तस्वीर को सीबीआई ने अपने सबूतों की लीस्ट में शामिल किया. तस्वीर में साफ-साफ देखा जा सकता है कि आरुषि कैसे अपने कमरे के बेड पर लहूलुहान पड़ी हुई है.

उसका गला कटा हुआ है और सिर के पास खून ही खून है. आरुषि की लाश के ऊपर सफेद चादर ढ़की हुई है. चादर पर खून के निशान हैं. हालांकि, इस तस्वीर में कुछ ऐसा भी था, जिसने नोएडा पुलिस से लेकर सीबीआई तक को चौंका डाला था. दरअसल, आरुषि के शरीर के नीचले हिस्से पर कोई कपड़ा नहीं था.

यह बात उस रात में हुई किसी अनहोनी की तरफ इशारा करती है. दूसरी सबसे हैरान करने वाली बात है कि बेड पर आरुषि की लाश थी. वहां खून भी फैला है लेकिन बेड की बाकी हिस्से में कहीं कोई सिकुड़न नहीं है. देखकर ऐसा लगता है कि हत्या के बाद बेड को किसी ने ठीक करने की कोशिश की हो.

उस कमरें में पुलिस वाले की मौजूदगी और बेड पर करीने से रखा टेडी बियर. इस तस्वीर के इन पहलुओं ने जांच अधिकारियों को सोचने और मानने पर मजबूर जरूर किया कि किसी ने मौका-ए-वारदात के साथ छेड़छाड़ की है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay