एडवांस्ड सर्च

Advertisement

इस गैंगस्टर की धमकी से सलमान खान को हो सकती है टेंशन

बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में पेशी के लिए जनवरी में जोधपुर कोर्ट पहुंचे सुपर स्टार सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी देकर सनसनी मचा दी थी. उसने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वो छात्र नेता है. पुलिस का काम तो आरोप लगाना है, लेकिन वो जो करेगा खुलकर करेगा. सलमान खान को जब वो जोधपुर में मारेगा, तब इन्हें पता चलेगा.
इस गैंगस्टर की धमकी से सलमान खान को हो सकती है टेंशन सलमान की पेशी को लेकर जोधपुर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]नई दिल्ली, 05 April 2018

बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में पेशी के लिए जनवरी में जोधपुर कोर्ट पहुंचे सुपर स्टार सलमान खान को यहां के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी देकर सनसनी मचा दी थी. उसने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वो छात्र नेता है. पुलिस का काम तो आरोप लगाना है, लेकिन वो जो करेगा खुलकर करेगा.

इस गैंगस्टर ने कहा था कि वह जब सलमान खान को जोधपुर में मारेगा, तब लोगों को उसकी धमकी की असलियत का पता चलेगा. हालांकि, सलमान खान इस धमकी की परवाह न करते हुए बुधवार शाम को ही जोधपुर पहुंच गए. काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की कोर्ट से गुरुवार को फैसला आना है. 

4 जनवरी को हुई थी पेशी

दरअसल, मामला 4 जनवरी का है, जब सलमान खान काला हिरण शिकार मामले की सुनवाई के लिए जोधपुर सीजेएम कोर्ट आए थे. उस दिन उनके मामले में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित कर लिया था. उसी दिन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को भारी पुलिस सुरक्षा के बीच में जोधपुर की कोर्ट में पेश किया गया था.

गैंगस्टर के खिलाफ दर्ज हैं कई मामले

शातिर बिश्नोई के खिलाफ हत्या, अवैध वसूली, रंगदारी और फायरिंग के कई मामले कई राज्यों में चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले उसने एक व्यापारी वासुदेव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जोधपुर पुलिस फरीदकोट से लॉरेंस बिश्नोई को प्रोडक्शन वारंट पर जोधपुर लाई थी. एक मामले उसकी पेशी होनी थी.

कोर्ट परिसर में दी थी धमकी

जब वह कोर्ट में परिसर में मौजूद था, तो मीडिया वालों के सामने उसने कहा था कि वह छात्र नेता है. पुलिस का काम तो आरोप लगाना है, लेकिन वो जो करेगा खुलकर करेगा. सलमान खान को जब वह जोधपुर में मारेगा, तब इन्हें पता चलेगा. उसके इस बयान ने उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थी. शायद वो सलमान के नाम पर खुद को लाइम लाइट में लाना चाहता था. लेकिन धमकी गंभीर थी, जिसे हल्के में नहीं लिया गया.

काले हिरणों के शिकार से नाराज बिश्नोई समाज

दरअसल, साल 1998 में जब सलमान खान पर जोधपुर में काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था. उसी के चलते बिश्नोई समाज उनसे खफा हो गया था. उनकी नाराजगी अब तक बरकरार लगती है. उसी के चलते गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी.

सलमान की सुरक्षा के कड़े इंतजाम

उसकी धमकी के चलते सलमान खान को टेंशन हो या न हो. लेकिन जोधपुर पुलिस के लिए उनकी सुरक्षा एक बड़ी चुनौती बनी हुई है. सलमान की पेशी के मद्देनजर कोर्ट में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. एसपी स्तर के कई अधिकारी उनकी सुरक्षा में तैनात हैं. कोर्ट को भी छावनी में तब्दील कर दिया गया है. आने जाने वालों पर भी पुलिस और खुफिया पुलिस की कड़ी नजर रहेगी.

कोर्ट में खुद पेश हुए थे सलमान

इसी बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान बीती 4 जनवरी को जोधपुर की सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में पेश हुए थे. 19 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान जोधपुर में होने के कारण व्यक्तिगत रूप से अदालत में उपस्थित पेश हो गए थे. वह करीब 35 मिनट तक अदालत में रहे थे.

गवाह की वीडियो सीडी

इस दौरान सलमान के वकील ने चश्मदीद गवाह पूनमचंद की गवाही की वीडियो सीडी अदालत में चलाई थी. गवाह के बयान को देख सलमान भावुक हो गए ओर उनकी आंखें नम हो गई थीं. इस दौरान अदालत में उनके चेहरे पर टेंशन भी साफ देखी गई थी.

धमकी की वजह से रुकी थी शूटिंग

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की जानलेवा धमकी के बाद सलमान खान स्टारर फिल्म रेस-3 की शूटिंग को बंद हो गई थी. काले हिरण की मौत मामले में गैंगस्टर ने एक्टर को जान से मारने की धमकी दी थी. ताजा जानकारी के मुताबिक दबंग खान ने धमकी की परवाह ना करते हुए रेस-3 की शूटिंग फिर से शूरू कर दी है.

स्टूडियो में घुसकर दी थी सलमान को मारने की धमकी

पिछले दिनों गोरेगावं स्थित फिल्म सिटी स्टूडियो में सलमान एक्ट्रेस जैकलीन के साथ रेस 3 की गाने की शूटिंग कर रहे थे. तभी कुछ लोग स्टूडियो में घुस गए और शूटिंग बंद करने की मांग करने लगे थे. ऐसा न करने पर उन लोगों ने सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी. पता चला कि हमला करने वाले लोग राजस्थान के हैं. राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay