एडवांस्ड सर्च

Box Office: सिम्बा का तहलका, इस हफ्ते भी होगी पैसों की बारिश

Simmba Day 8  Box Office Collection बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की सिम्बा कई रिकॉर्ड बना रही है. सिम्बा ने 7 दिन में 150 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. फिल्म इस हफ्ते 200 करोड़ के क्लब में आसानी से शामिल हो सकती है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 05 January 2019
Box Office: सिम्बा का तहलका, इस हफ्ते भी होगी पैसों की बारिश रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी

साल 2018 की शुरुआत में रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत में अपने किरदार को लेकर चर्चा में थे. फिल्म में उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले किया था. साल 2019 की शुरुआत भी रणवीर की फिल्म से हुई है और वे हर तरफ छाए हुए हैं. उनकी फिल्म सिम्बा को काफी पसंद किया जा रहा है. सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. महज 7 दिनों में 150 करोड़ का आकड़ा छूने के बाद फिल्म तेजी से 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही है.

फिल्म ने ओपनिंग डे पर 20.72 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा देखने को मिला. फिल्म ने दूसरे दिन 23.33 करोड़ और तीसरे दिन 31.02 करोड़ कमाए. फिल्म ने तीन दिन में ही 75 करोड़ की कमाई कर ली. इसके बाद सोमवार को फिल्म ने 21.24 करोड़ और मंगलवार को 26 करोड़ कमाए. बुधवार (14.49) और गुरुवार (11.78) को फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक शुक्रवार को फिल्म ने 9.02 की कमाई कर ली.

View this post on Instagram

EKACH CHHAVA!!! 🦁💥💥💥 #SIMMBA @refreshing_designs

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

मगर इससे फिल्म की ओवरऑल कमाई में कोई खास फर्क नहीं पड़ा. फिल्म ने 8 दिनों में 159.83 करोड़ की कमाई कर ली. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म वीकेंड पर 175 करोड़ कमा लेगी. फिल्म तेजी से 200 करोड़ की कमाई के तरफ बढ़ रही है. नए साल का पहला वीकेंड है और उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी. माना जा रहा है कि रिलीज के दूसरे वीक फिल्म आसानी से 200 करोड़ का आकड़ा पार कर लेगी.

View this post on Instagram

The voice of the streets. #GullyBoy #14thFeb @ritesh_sid @zoieakhtar @faroutakhtar @excelmovies #TigerBaby @aliaabhatt @zeemusiccompany

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि सिंबा साल 2019 के पहले हफ्ते की सोलो रिलीज है. कोई भी दूसरी बड़ी फिल्म इसके सामने टक्कर देने के लिए नहीं है. अगले हफ्ते भी कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. सिंबा को सबसे ज्यादा इस बात का फायदा मिलेगा.

इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और अक्षय कुमार के रूप में दो और बड़े सुपरस्टार कैमियो रोल में हैं. फैन्स उन्हें भी देखने के लिए आकर्षित हो रहे हैं. फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का भी फायदा मिला है. कमाई के लिहाज से सारी परिस्थितियां काफी अनुकूल नजर आ रही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि दूसरे वीक भी फिल्म अपने इस शानदार प्रदर्शन को जारी रखेगी.

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay