एडवांस्ड सर्च

मॉडल सुनीता के बेटे का खुलासा- मां के शरीर में आती थी पिता की आत्मा

फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह की मौत के मामले में आत्मा की बात सामने आने से पुलिस भी हैरान है. लक्ष्य ने पुलिस को बताया कि मां के शरीर में उसके मृत पिता की आत्मा आ जाती थी, तो वह अजीब हरकतें करने लगती थीं.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]मुंबई, 08 October 2018
मॉडल सुनीता के बेटे का खुलासा- मां के शरीर में आती थी पिता की आत्मा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

मुंबई में अपनी फैशन डिजाइनर और मॉडल सुनीता सिंह की मौत के मामले नया खुलासा हुआ है. मृतका के आरोपी बेटे लक्ष्य सिंह ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी मां के अंदर पिता की आत्मा आ जाती थी. इसके बाद उसकी मां उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाती थी.

मॉडल सुनीता सिंह की मौत के मामले में आत्मा की बात सामने आने से पुलिस भी हैरान है. लक्ष्य ने पुलिस को बताया कि मां के शरीर में उसके मृत पिता की आत्मा आ जाती थी, तो वह अजीब हरकतें करने लगती थीं. कभी शराब मांगती थी तो कभी नकदी. इसके अलावा कई अजीब मांगें किया करती थी.

आरोपी के मुताबिक वारदात के दिन भी वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी कर रहा था. तभी उसकी मां वहां जा पहुंची और अजीब हरकतें करने लगी. तब उसने अपनी मां को समझाने की कोशिश भी की लेकिन उसने उसकी एक बात नहीं सुनी. तब लक्ष्य ने उसे बाथरूम में धक्का देकर बंद कर दिया था.

इस पूरे मामले में पुलिस को एक बाबा की भी तलाश है. बताया जा रहा है कि जब सुबह के वक्त सुनीता बाथरुम में बेसुध पड़ी थी, तब वो उनके घर आया था और उसने लक्ष्य से सुनीता को अस्पताल ले जाने के लिए कहा था. इसके बाद वो मौके से चला गया था. उसी बाबा ने लक्ष्य के सामने ये दावा किया था कि जब सुनीता होश में आएगी तो वो उसकी पिता की आत्मा को उसके शरीर से निकाल देगा.

इस मामले में लक्ष्य अपनी मां को अस्पताल ले जाने की बात कह रहा है. जबकि एक टेलर के बताने पर एक ज्वैलर ने पुलिस को सुनीता की लाश फ्लैट में पड़े होने की ख़बर दी थी. बाद में पुलिस ने शक के आधार पर सुनीता के बेटे लक्ष्य को गिरफ्तार कर लिया था. जो गिरफ्तारी के वक्त भी नशे की हालत में था.

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मृतका सुनीता का बेटा लक्ष्य प्रतिबंधित ड्रग्स एएमपी लेता था. इस ड्रग्स का इस्तेमाल यौन संबंधों और बॉडी बनाने के लिए किया जाता है. अब पुलिस ने लक्ष्य को आईपीसी की धारा 304 के तहत नामजद किया है और अब लगातार उससे पूछताछ की जा रही है.

ये था पूरा मामला

मुंबई के ओशीवारा इलाके में 45 वर्षीय फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह की लाश शुक्रवार को उनके लोखंडवाला स्थित फ्लैट के बाथरूम में मिली थी, उनके सिर पर चोट लगी थी. उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. पुलिस को इस मामले में सुनीता के 23 वर्षीय बेटे लक्ष्य को गिरफ्तार किया है.

लक्ष्य पेशे से एक मॉडल है. वारदात के वक्त सुनीता और लक्ष्य के बीच किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई थी, जिसके बाद गुस्साए लक्ष्य ने अपनी मां को धक्का देकर बाथरूम में बंद कर दिया था. सुबह लक्ष्य ने सुनीता को बाथरूम में ही गिरी हुई पाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay