एडवांस्ड सर्च

Advertisement

दिल्ली: घर से लापता हुआ युवक, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के पार्क में मिली लाश

साहू नाम का 25 वर्षीय युवक, जो गुरुवार सुबह लगभग 4 बजे अपने घर से काम के लिए निकला था. गुरुवार शाम को साहू की लाश पास के ही एक पार्क में संदिग्ध हालत में मिली. पुलिस ने तफ्तीश की तो मृतक के शरीर पर कुछ चोट के निशान थे.
दिल्ली: घर से लापता हुआ युवक, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के पार्क में मिली लाश मृतक साहू
तनसीम हैदर [Edited by: अंकुर कुमार]नई दिल्ली , 30 December 2017

साऊथ दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी एरिया में उस समय सनसनी फैल गई, जब 25 वर्षीय युवक की लाश पार्क में संदिग्ध हालत में मिली. परिजनों का आरोप है कि मृतक के शरीर पर काफी चोट के निशान हैं, लेकिन अभी तक भी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है.

साहू नाम का 25 वर्षीय युवक, जो गुरुवार सुबह लगभग 4 बजे अपने घर से काम के लिए निकला था. गुरुवार शाम को साहू की लाश पास के ही एक पार्क में संदिग्ध हालत में मिली. पुलिस ने तफ्तीश की तो मृतक के शरीर पर कुछ चोट के निशान थे. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज कर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही परिजनों का आरोप है कि युवक को पास के ही लड़कों ने जान से मारा है. वहीं लाश भी पानी से पूरी तरह से भीगी हुई अवस्था में मिली. फिलहाल इलाके में काफी दहशत का माहौल है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay