एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में महिला डॉक्टर की हत्या, 2 साथी डॉक्टरों पर शक

दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है. युवती पेशे से डॉक्टर थी और एमडी की तैयारी कर रही थी. पुलिस को पड़ोस के दो लड़कों पर शक है, जो हत्या के बाद से फरार हो गए हैं.

Advertisement
चिराग गोठी [Edited By: अभिषेक शुक्ल]नई दिल्ली, 01 May 2019
दिल्ली में महिला डॉक्टर की हत्या, 2 साथी डॉक्टरों पर शक सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली के रंजीत नगर में एक महिला डॉक्टर की हत्या का मामला सामने आया है. मृत 25 वर्षीय डॉक्टर का नाम गरिमा मिश्रा है. गरिमा डॉक्ट्रेट पूरी करने के बाद एमडी की तैयारी कर रही थी. महिला डॉक्टर जिस घर में रह रही थी उसके बगल में 2 लड़के रहते थे जिनमें से एक लड़के साथ गरिमा की दोस्ती थी. दोनों लड़के हत्या के बाद से फरार हैं. दोनों लड़कों पर पुलिस को शक है. छात्रा के साथ ही दोनों एमडी की तैयारी कर रहे थे.

गरिमा की लाश करीब 11 बजे देखी गई थी. गरिमा यूपी की रहने वाली थी और किराये के मकान पर दिल्ली में रह रही थी. डॉक्टर की हत्या देर रात की गई थी. महिला के एक रिश्तेदार ने पुलिस को इसकी सूचना दी. आनन-फानन में पुलिस को फोन किया गया इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक गरिमा अलग रूम में रहती थी जबकि उसका दोस्त सीपी वर्मा अलग रूम में रहता था. सब एक ही किचन का इस्तेमाल करते थे. इस घर में एक लड़का और रहने के लिए आया था जो कि सीपी वर्मा का दोस्त है.

देर रात जब गरिमा का कजिन उसका पता लेने आया तो दरवाजा बाहर से लॉक था. वह गरिमा को फोन किए जा रहा था लेकिन वह जवाब नहीं दे रही थी. उसने पड़ोस वाले घर से देखा कि रूम खुला हुआ है, पंखा चल रहा है और एक लड़की फ्लोर पर पड़ी है. इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि गरिमा की लाश पड़ी थी.

मकान मालिक का इस बारे में कहाना है कि जांच की जा रही है. सीसीटीवी की फुटेज में सीपी वर्मा घर से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. यह भी पता चला है जांच में कि वह घर से हड़बड़ा कर बाहर निकला था. यह कहते हुए कि किताबें वापस करने जा रहा है. गरिमा बहराइच की रहने वाली है और सीपी वर्मा भी उत्तर प्रदेश का ही रहने वाला है. दोनों यहां एक प्राइवेट अस्पताल में प्रैक्टिस करते थे. सीपी को पकड़ने के लिए एक टीम यूपी रवाना हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay