एडवांस्ड सर्च

कुख्यात पपला के बाद अब पुलिस के लिए सिरदर्द बना 'लादेन गैंग'

लादेन गैंग पुलिस के लिए समस्या बनता जा रहा है. पुलिस के डर से पपला गैंग तो भाग गया लेकिन उनके भागने का फायदा उठाकर लादेन गैंग सक्रिय हो गया है.

Advertisement
aajtak.in
शरत कुमार अलवर, 27 September 2019
कुख्यात पपला के बाद अब पुलिस के लिए सिरदर्द बना 'लादेन गैंग' पुलिस शिद्दत के साथ इन कुख्यात बदमाशों की तलाश कर रही है (फोटो- शरत)

  • अलवर पुलिस का मोस्ट वॉन्टेड बना लादेन गैंग का सरगना
  • पपला गैंग की जगह कर रहा है वसूली
  • फायरिंग कर फैलाई दहशत

हरियाणा से लगे राजस्थान के अलवर जिले में एक गैंग पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है. हरियाणा के ये गैंग आपस में एक-दूसरे के खून के प्यासे रहते हैं. इसी के चलते पपला गैंग ने जेल तोड़कर अपने साथी बदमाशों को छुड़ा लिया था. अब लादेन गैंग पुलिस के लिए समस्या बनता जा रहा है. पुलिस के डर से पपला गैंग तो भाग गया लेकिन उनके भागने का फायदा उठाकर लादेन गैंग सक्रिय हो गया है.

लादेन गैंग का सरगना है विक्रम 'लादेन'

अलवर में गुरुवार की रात इस गैंग ने फायरिंग कर लोगों में दहशत पैदा कर दी. यह गैंग लोगों से रंगदारी मांगने के लिए इस तरह की दहशत पैदा कर रहा है. हरियाणा के इस लादेन गैंग का लीडर विक्रम लादेन है. जिसने ओसामा बिन लादेन के नाम पर अपने नाम के पीछे लादेन लगाया है.

रंगदारी नहीं दी तो चलाई गोली

पपला गैंग की फरारी के 21 दिन बाद लादेन गैंग के गुर्गों ने रंगदारी नहीं देने पर दूध प्लांट संचालक और कर्मचारियों पर फायरिंग की. फिर वहां से फरार हो गए. लादेन गैंग के गुर्गों ने 3 राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताते चलें कि पुलिस ने पपला गैंग के 13 बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद शहर में अर्द्ध नग्न अवस्था में उनका जुलूस निकाला था.

लादेन गैंग ने की थी जसराम गुर्जर की हत्या

अलवर, जयपुर ग्रामीण, सीकर, झुंझुनू जिले के अलावा हरियाणा में विक्रम लादेन गैंग सक्रिय है. इस गैंग ने 21 जुलाई 2019 को जसराम गुर्जर गैंग के सरगना जसराम की हत्या कर दी थी. बहरोड़ थाने से फरार हुआ पपला, विक्रम लादेन को मारने के लिए बहरोड़ में था. तभी वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसके बाद उसकी गैंग के सदस्य बहरोड़ थाने में फायरिंग कर उसे छुड़ा ले गए थे.

फायरिंग कर दहशत फैलाते हैं गुर्गे

ऐसा ही वारदात बीती रात बहरोड के गोकुलपुर गांव में देखने को मिली. जहां बाइक पर सवार होकर आए लादेन गैंग के 2 बदमाशों ने दूध प्लांट पर पहले पथराव किया और फिर 3 राउंड फायरिंग कर वहां से फरार हो गया. घटना की जानकारी लगते ही बहरोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. बदमाशों ने प्लांट संचालक को फोन पर रंगदारी के लिए धमकी भी दी थी.

जसराम से थी पुरानी रंजिश

बताया जा रहा है कि जसराम गुर्जर और लादेन गैंग के बीच दुश्मनी काफी पुरानी और चर्चित रही है. लादेन गैंग ने ही जसराम गुर्जर की हत्या करवा दी थी. इसके बाद लादेन गैंग के गुर्गों ने फायरिंग कर दहशत फैलाई. डेयरी संचालक को पूर्व में गैंगवार में मारे गए जसराज गुर्जर का संरक्षण मिला हुआ था. लादेन गैंग के गुर्गो को मंथली नहीं मिल रही थी. अब लादेन गैंग बहरोड क्षेत्र में अवैध वसूली शुरु करने के लिए दबाव बना रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay