एडवांस्ड सर्च

व्हाट्सएप ग्रुप पर की अश्लील बातें, महिला ने 43 लोगों पर कराई FIR

ये अपने आप में हैरान कर देने वाला है. पीड़िता का दावा है कि उसने कंपनी प्रबंधन को इस बारे में शिकायत भी की थी लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. तभी परेशान होकर महिला पुलिस के पास जा पहुंची.

Advertisement
हिमांशु/पुनीत [Edited by: परवेज़ सागर]नोएडा, 13 August 2018
व्हाट्सएप ग्रुप पर की अश्लील बातें, महिला ने 43 लोगों पर कराई FIR पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

नोएडा की एक बड़ी कपंनी के व्हॉट्सएप ग्रुप में एक महिला कर्मचारी के साथ अश्लील बातें करने के आरोप में पुलिस ने कंपनी के 43 लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला एक इंजीनियर है. जिसने उसके साथ काम करने वाले 43 लोगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी थी.

दरअसल, ये मामला नोएडा के सेक्टर 62 का है. वहां स्थित एक बड़ी टेक्नो कंपनी में एक महिला इंजीनियर दो साल से काम कर रही है. वहां 2017 में कंपनी के लोगों ने आपस में बात करने के लिए एक व्हॉट्सएप ग्रुप बनाया था. इस ग्रुप में उस महिला इंजीनियर को भी शामिल किया गया.

महिला का आरोप है कि कंपनी के कई लोग पहले से ही उससे अश्लील बातें करते थे, लेकिन ग्रुप में तो लोगों ने हद ही पार कर दी. जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत पहले कंपनी में की. लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. ग्रुप में किसी भी साथी कर्मचारी के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया तो परेशान होकर महिला ने नोएडा के सेक्टर 58 पुलिस थाने में 43 लोगों के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए शिकायत दे दी.

महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली. महिला ने पुलिस को बताया कि छेड़खानी में कुल 43 लोग शामिल थे, जिसमें से उसे 22 लोगों के नाम याद थे. जिनका नाम उसने पुलिस को बताया लेकिन बाकि के नाम उसे याद नहीं. जिसकी वजह से वह उनकी पहचान नहीं बता सकी.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पूरे ग्रुप की तमाम चैट की डीटेल निकाली जा रही हैं. साथ ही पुलिस ये पता कर रही है कि लोगों ने किस तरह के अश्लील मैसेज ग्रुप में उसे भेजे थे.

पुलिस का कहना है कि जिन लोगों के नाम शिकायत में है. उन लोगों से वो पूछताछ करने वाली है और जिन लोगों के नाम लड़की ने नहीं बताए, उनके बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay