एडवांस्ड सर्च

FB पर नाबालिग लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजता था सुरक्षा बल का जवान, गिरफ्तार

Fake Facebook Account छानबीन के बाद पुलिस को पता चल गया कि संदेश भेजने वाला फेसबुक अकाउंट फर्जी है. इसी दौरान पुलिस अकाउंट का संचालन करने वाले तक जा पहुंची.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर रियासी, 29 May 2019
FB पर नाबालिग लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजता था सुरक्षा बल का जवान, गिरफ्तार पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र)

जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में फेक फेसबुक अकाउंट बनाकर लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने और उन्हें अश्लील संदेश भेजने का शर्मनाक मामला सामने आया है. ये करतूत किसी आम शख्स की नहीं बल्कि केंद्रीय सुरक्षा बल के एक जवान की है. जिसे शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार मामला रियासी जिले का है. जहां बीती 8 मई को एक नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस थाने जाकर अधिकारियों को बताया कि कोई उनकी बेटी को फेसबुक पर उल्टे सीधे अश्लील मैसेज भेज रहा है.

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी. छानबीन के बाद पुलिस को पता चल गया कि संदेश भेजने वाला फेसबुक अकाउंट फर्जी है. इसी दौरान पुलिस अकाउंट का संचालन करने वाले तक जा पहुंची.

जब पुलिस को उसकी असलियत पता चली तो सब हैरान रह गए. आरोपी को कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय सुरक्षा बल का एक हवलदार निकला. जिसकी पहचान घार सिंह के रूप में हुई. पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान पता चला कि वह और कई लड़कियों को इस तरह से परेशान करता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay