एडवांस्ड सर्च

शीना बोरा मर्डर केस: पीटर मुखर्जी की जमानत पर बॉम्बे HC में सुनवाई आज

कुछ समय पहले जेल के अंदर पीटर मुखर्जी को दिल का दौरा पड़ गया था. इसके बाद पीटर मुखर्जी को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंगलवार को बॉम्बे हाई कोर्ट पीटर की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा.

Advertisement
परवेज़ सागरमुंबई, 16 July 2019
शीना बोरा मर्डर केस: पीटर मुखर्जी की जमानत पर बॉम्बे HC में सुनवाई आज गिरफ्तारी के बाद से ही पीटर मुखर्जी की तबीयत ठीक नहीं थी (फाइल फोटो)

शीना बोरा मर्डर केस के आरोपी पीटर मुखर्जी की जमानत याचिका पर मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. इससे पहले HC ने पीटर को राहत देते हुए 15 दिनों के लिए कार्डियक रिहेबिलिटेशन के लिए क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल में भर्ती करने का निर्देश दिया था. साथ ही 12 जुलाई तक पीटर की हेल्थ रिपोर्ट भी मांगी थी.

पीटर ने उसी दौरान हाई कोर्ट में स्वास्थ्य के आधार पर जमानत याचिरा दाखिल की थी. दरअसल, कुछ समय पहले जेल के अंदर पीटर मुखर्जी को दिल का दौरा पड़ गया था. इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंगलवार को बॉम्बे हाई कोर्ट पीटर की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा.

गौरतलब है कि शीना बोरा 2012 में लापता हो गई थी. इसके बाद शीना बोरा का कंकाल बरामद हुआ था. मामला सुर्खियों में आने के बाद साल 2015 में हत्या के आरोप में शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद जांच पड़ताल चली और इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी को भी लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

बताते चलें कि शीना बोरा पीटर मुखर्जी की सौतेली बेटी थी. ये केस बेहद हैरान करने वाला है. शीना बोरा के अवशेष का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने कोर्ट को बताया था कि पहले वो मौत के असली कारणों को नहीं जान पाए थे. इस मामले की जांच बाद में सीबीआई के हवाले कर दी गई थी.

सीबीआई का कहना है कि गुवाहाटी की रहने वाली शीना बोरा की हत्या 2012 में उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी ने की थी. हत्या के बाद शीना का शव पेन के जंगलों में दफना दिया गया. 2015 में इस हत्याकांड के प्रकाश में आने के बाद शव को खोद कर बाहर निकाला गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay