एडवांस्ड सर्च

BJP के मंत्री बोले- अगर मोदी फिर PM नहीं बने, तो संसद पर हमला कर सकता है पाकिस्तान

भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता और असम के वित्त मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो पाकिस्तान भारतीय संसद और असम विधानसभा में हमला कर सकता है. सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही पाकिस्तान के हमले से बचा सकते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in दिसपुर, 05 March 2019
BJP के मंत्री बोले- अगर मोदी फिर PM नहीं बने, तो संसद पर हमला कर सकता है पाकिस्तान असम के वित्तमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा

भारत और पाकिस्तान के बीच गहराए तनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और असम के वित्तमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने दावा किया कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने, तो पाकिस्तान भारतीय संसद और असम विधानसभा में हमला कर सकता है. भारत पाकिस्तान के हमले का जवाब भी नहीं दे पाएगा. पीएम मोदी ही पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई कर सकते हैं.

असम के नगांव जिले के कामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि सिर्फ नरेंद्र मोदी ही भारतीय संसद और असम विधानसभा को आतंकी हमले से बचा सकते हैं. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान को मोदी जैसे प्रधानमंत्री की जरूरत है. नया भारत पाकिस्तान के हमले का जवाब दे सकता है. हेमंत बिस्वा शर्मा असम के स्वास्थ्य मंत्री भी हैं. उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की तारीफ करने वाले 130 लोगों को असम में गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखने वालों के सामने कांग्रेस खुद को सरेंडर कर रही है. उन्होंने कहा कि अगर हम बीजेपी के नेतृत्व में एकजुट नहीं हुए, तो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोग एक दिन हमारी सभ्यता और संस्कृति को तबाह कर देंगे. बीजेपी नेता हेमंत बिस्वा शर्मा का यह बयान पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद सामने आया है.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद ने सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला किया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद भारतीय वायुसेना के मिराज लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी.

इस एयर स्ट्राइक में 280 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की बात कही जा रही है. इसके बाद पाकिस्तान ने भारतीय सैन्य ठिकानों पर हवाई हमला करने की कोशिश की थी, जिसको विफल करते हुए भारतीय वायुसेना ने उसके F-16 लड़ाकू विमान को मार गिराया था.

वहीं, सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को कड़ी वॉर्निंग दी. उन्होंने कहा, 'यह नया भारत है, जो आतंकवाद के सामने कतई नहीं झुकेगा. नया भारत चुन-चुन कर बदला लेगा और जरूरत पड़ी तो दुश्मन के घर में घुसकर भी हिसाब चुकता करेगा.'

मोदी ने कहा कि 40 साल से आतंकवाद हिन्दुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है, लेकिन वोटबैंक की राजनीति में डूबे लोग सीमा पार बैठे आतंकवादियों के खिलाफ कदम उठाने से डरते थे.

इस दौरान पीएम मोदी ने भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों पर भी करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष को अगर मोदी को गाली देनी है तो दे, लेकिन सेना का अपमान न करे. सेना का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

मोदी ने कहा कि भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक से विपक्ष के पेट में दर्द होता है. यह देश का दुर्भाग्य है कि यहां के कुछ नेता जो बयानबाजी करते हैं, उन्हें पाकिस्तान के अखबारों में हेडलाइन बना दी जाती है. यहां के नेताओं की बयानबाजी पर पाकिस्तान की संसद में तालियां बजती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay