एडवांस्ड सर्च

रक्तरंजित फोटो के साथ पिता को आया संदेश, 'तुम्हारी बेटी की जान लेकर ले लिया बदला '

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां 23 साल की लड़की के मोबाइल से उसके पिता को भेजे गए फोटो में लड़की की आंख और मुंह पर पट्टी बंधी हुई है तो वहीं उसके सिर से खून बह रहा है. अचेतावस्था में लड़की को मारने और उसकी लाश तक नहीं मिलने की बात कही गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in गोरखपुर, 12 September 2019
रक्तरंजित फोटो के साथ पिता को आया संदेश, 'तुम्हारी बेटी की जान लेकर ले लिया बदला ' लड़की का प‍िता.

  • बदला लेने को प‍िता के वॉट्सऐप के पर भेजा बेटी का रक्तरंज‍ित फोटो
  • मैसेज ल‍िखा- तुम्हारी बेटी की जान लेकर बदला पूरा, लाश भी नहीं होगी नसीब

गोरखपुर में चौरी चौरा की रहने वाली 23 साल की लड़की काजल की फोटो उसी के मोबाइल से उसके पिता अनिल कुमार पांडे को भेजी गई है. उस पर लिखा गया, 'ले लिया तुम्हारा बदला तुम्हारी बेटी की जान लेकर, जा रही थी ऑफिस. कई महीनों बाद यह मौका मिला है. ऐसे बाप हो तुम क‍ि लड़की की लाश भी तुम्हें नसीब नहीं होगी. ऐसी जगह मारकर लाश को फेंका है.'

काजल सुबह अपने पिता से कहकर यह निकली थी कि वह जिस एयरटेल ऑफिस में काम करती है, वहां जा रही है. उसे वहां का माहौल अच्छा नहीं लग रहा है और आज हिसाब-किताब कर के ही वापस लौटेगी. जब उसके पिता ने पूछा कि आज मुहर्रम है, तुम्हारा ऑफिस तो बंद होगा तो उसने कहा क‍ि नहीं ऑफिस खुला है, आज हिसाब करके लौटूंगी. दोपहर 11:45 बजे के करीब उसके पिता के मोबाइल पर फोटो के साथ मैसेज भेजा गया है. लेकिन, व्यस्त होने के कारण वे उसे देख नहीं पाते हैं.

चौरी चौरा इलाके के महुअवा बुजुर्ग/बाल बुजुर्ग ओमनगर कालोनी निवासी अनिल कुमार पाण्डेय मुण्डेरा बाजार में स्थित सेन्ट्रल एकेडमी में अंग्रेजी के अध्यापक हैं. इनकी 23 साल की बेटी काजल पाण्डेय चौरी चौरा के भोपा बाजार में स्थित एयरटेल आफिस में काम करती है. मंगलवार को सुबह काजल ने अपने पिता को बताया कि उसके आफिस का माहौल ठीक नहीं है. वह हिसाब लेकर घर चली जाएगी. काजल सुबह 10:15 बजे एयरटेल आफिस के लिए घर से निकली.

परिवार के लोग समझ रहे थे कि काजल अपने आफिस गई है. सुबह 11:45 पर काजल के पिता अनिल पाण्डेय के मोबाइल नम्बर पर काजल के मोबाइल नम्बर से काजल का रक्त रंजित फोटो आया, जिसमें हाथ, मुंह और आंख पर कपड़ा बंधा हुआ था. अनिल पाण्डेय ने उस पर ध्यान नहीं दिया.

शाम छह बजे जब काजल के पिता फ्री हुए तो अपने मोबाइल पर बेटी काजल के नम्बर का मैसेज खोला तो उसे देखते ही इनके होश उड़ गए. उन्होंने दहाड़े मारकर रोना शुरू कर द‍िया. उनके दरवाजे पर लोगों का मजमा लग गया. सभी लोगों के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने केस नम्बर 325/19 धारा 364 के तहत मुकदमा दर्ज क‍िया. पुलिस ने 2 लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया है. एसपी नॉर्थ अरविंद पांडे ने बताया कि लड़की के पिता ने इस मामले में श‍िकायत दी है. जो भी लोग इसमें दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay