एडवांस्ड सर्च

पश्चिम बंगालः क्लीनिक के बाहर महिला की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस अभी ये भी नहीं जान पाई है कि आखिर अधेड़ महिला की हत्या क्यों की गई. इस मामले में मृतका के रिश्तेदारों और पड़ोसियों से पूछताछ की जाएगी.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]नई दिल्ली, 10 September 2018
पश्चिम बंगालः क्लीनिक के बाहर महिला की गोली मारकर हत्या पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक अज्ञात व्यक्ति ने एक डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है.

घटना जिले के तीतागढ़ पुलिस थाना क्षेत्र की है. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को तीतागढ़ की निवासी साजिदा खातून एक डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर खड़ी होकर इंतजार कर रही थी. तभी एक शख्स ने उस महिला पर एक के बाद एक दो गोली दाग दी.

पुलिस के मुताबिक, चश्मदीदों के अनुसार पहली गोली निशाना चूक गई, लेकिन दूसरी गोली खातून के चेहरे के दाहिने हिस्से में जा लगी और वह गोली लगते ही जमीन पर गिर पड़ी. स्थानीय लोगों ने खातून को पास के एक अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है कि आखिर अधेड़ महिला की हत्या क्यों की गई. मृतका के रिश्तेदारों और पड़ोसियों से पूछताछ की जाएगी कि कहीं उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं थी.

पुलिस ने बताया कि खातून और उसका पति कपड़े का एक व्यापार करते थे. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay