एडवांस्ड सर्च

पश्चिम बंगाल की रहने वाली नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसकी उम्र 16 साल है और वो पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. लड़की नौकरी के सिलसिले में 3 महीने पहले ही दूर के रिश्तेदार के साथ दिल्ली आई थी और यहां मेड का काम कर रही थी.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा नई दिल्ली, 11 September 2019
पश्चिम बंगाल की रहने वाली नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार प्रतीकात्मक तस्वीर

  • 9 सितम्बर को आरोपियों ने किया था गैंग रेप
  • लड़की दिल्ली में रह कर रही थी मेड का काम
  • आरोपियों ने दिया अच्छी नौकरी का झांसा

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पश्चिम बंगाल की लड़की को अच्छी नौकरी और सैलरी का झांसा देकर उसके साथ गैंगरेप किया था. पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस के सहारे और सीसीटीवी की मदद से लड़की के घर का पता लगाया साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

9 सितम्बर को दिल्ली के मोती नगर थाना की पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी. उसमें बताया गया कि एक लड़की मोती नगर के ईएसआई अस्पताल के पास बदहवास हालात में अकेली मिली है. पुलिस मौके पर पहुंची और शुरुआती पूछताछ में पता चला कि लड़की दिल्ली शहर में नई है इसलिए दिल्ली में जहां वो रहती है वहां का ठीक से पता नहीं बता पा रही थी.

पुलिस ने लड़की की काउंसलिंग करवाई. पुलिस की पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसकी उम्र 16 साल है और वो पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. लड़की नौकरी के सिलसिले में 3 महीने पहले ही दूर के रिश्तेदार के साथ दिल्ली आई थी और दिल्ली में मेड का काम कर रही थी. 9 सितम्बर को उसे कुछ सामान लाने के लिए कहा गया था इसलिए वो घर से बाहर निकली थी.

पुलिस के मुताबिक इसी दौरान वो पास के एक पार्क में कुछ देर के लिए गई जहां 2 लड़के अंकित चौधरी और रवि लड़की से मिले. दोनों आरोपी लड़के लड़की से बात करते-करते थोड़े फ्रेंडली हुए. उसके बाद उसे दिल्ली में अच्छी नौकरी और सैलरी का झांसा दिया फिर उसे ईएसआई अस्पताल के पीछे एक सुनसान जगह लेकर गए और उसके साथ गैंगरेप किया

शुरुआत में इस पूरे केस की जांच में पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा क्योंकि लड़की दिल्ली में नई थी. लिहाजा जहां वो काम करती थी उसका पता भी सही-सही नहीं बता पा रही थी. पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस के सहारे और सीसीटीवी की मदद से ना सिर्फ लड़की के आने-जाने का रूट पता किया बल्कि आरोपियों तक भी पहुंची.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay