एडवांस्ड सर्च

चलती ट्रेन में स्टंट करता दिखा चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपनी इसी स्टंटबाजी का वीडियो बनवाकर वायरल करने वाला ये स्टंटबाज रेलों में सामान चुराने वाला एक चोर है, जिसे आरपीएफ ने वीडियो देखने के बाद गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

Advertisement
शिवेंद्र श्रीवास्तव [Edited By: परमीता शर्मा]नई दिल्ली, 12 September 2018
चलती ट्रेन में स्टंट करता दिखा चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार चलती ट्रेन में स्टंट करता चोर

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से रेल में एक ऐसे स्टंट का वीडियो सामने आया है जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं, ये ऐसा वीडियो है जिसमें जरा सी चूक से ही इस शख्स की जान जा सकती थी. दरअसल अपनी इसी स्टंटबाजी का वीडियो बनवाकर वायरल करने वाला ये स्टंटबाज रेलों में सामान चुराने वाला एक चोर है, जिसे आरपीएफ ने वीडियो देखने के बाद गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

बता दें कि हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जो चलती ट्रेन में रिकॉर्ड किया गया. इस वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन बहुत तेज गति में चल रही है. शुरुआत में तो इस वीडियो में रेल की पटरिया और ट्रेन का बाहरी हिस्सा नजर आता है लेकिन कुछ ही देर में ट्रेन के निचले हिस्से में किसी शख्स के पैर हरकत करते नजर आते हैं. इसके बाद कुछ ही पलों में ट्रेन के नीचे से रेंगता हुआ एक युवक रेल के पहियों के नजदीक से बाहर आता नजर आने लगता है.

इसके बाद वो शख्स ट्रेन के नीचे से फुटरेस्ट से होता हुआ ट्रेन के डिब्बे पकड़ कर दरवाजे पर लटकता हुआ स्टंट करता नजर आता है. किसी भी शख्स के लिए यह देखना हैरानी भरा हो सकता है. यह वीडियो हरदोई और लखनऊ के बीच कुछ दिन पहले ही यह स्टंट शूट किया गया और इसे शूट करने के बाद वायरल भी किया गया. यह वायरल वीडियो देखने के बाद जब आरपीएफ ने इस पूरे मामले की तहकीकात की तो पता चला कि युवक का नाम अमित कश्यप है. अमित कश्यप शहर कोतवाली हरदोई के मंगलीपुरवा मोहल्ले का रहने वाला है और इसका पेशा ट्रेनों में चोरी करना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay