एडवांस्ड सर्च

दोस्त को सॉरी बोलकर लौट रही थी लड़की, लोगों ने चोर समझकर पीटा

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में चोरी के शक में एक नाबालिग लड़की की पिटाई का मामला सामने आया है. घटना के वक्त पीड़िता अपने दोस्त से मिलने गई थी.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह भोपाल, 13 August 2019
दोस्त को सॉरी बोलकर लौट रही थी लड़की, लोगों ने चोर समझकर पीटा सांकेतिक फोटो

मध्य प्रदेश में चोरी के शक में एक नाबालिग लड़की की पिटाई का मामला सामने आया है. घटना के वक्त पीड़िता अपने दोस्त से मिलने गई थी. मामला बैतूल जिले का है. पुलिस के मुताबिक, लड़की की मेडिकल जांच कराने के बाद गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया है.  

पीड़िता के मुताबिक, वह अपने दोस्त से मिलने गई थी. वह किसी बात के लिए अपने दोस्त को सॉरी बोलकर उसके साथ वापस आ रही थी. इस बीच उसका दोस्त अपने किसी दोस्त को लेने चला गया तभी कुत्ते के डर से वह जाकर एक टॉयलेट में छिप गई. यहां लड़के के किसी रिश्तेदार ने उसे देख लिया और चोर समझ कर शोर मचा दिया. इसके बाद वहां गांववाले इकट्ठा हो गए और हथियारों और लाठियों के साथ पीड़िता पर हमला कर दिया.

नाबालिग लड़की ने बताया कि हमले के वक्त भीड़ लगातार उसको चोर कह रही थी. भीड़ ने लड़की को इस कदर पीटा कि वह बेहोश हो गई. हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने लड़की को बचाया और पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया. लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं, छिंदवाड़ा से आए लड़की के भाई ने इस मामले को लड़की के दोस्त की ही साजिश करार दिया है.  

इधर, बैतूल के एडिशनल एसपी आरएस मिश्र के मुताबिक, लड़की अपने दोस्त से मिलने आधी रात को पड़ोस के गांव गई थी, जिसे लोगों ने चोर समझकर पीट दिया. उन्होंने बताया कि लड़की की मेडिकल जांच करवाने के बाद गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay