एडवांस्ड सर्च

पुलिस को उड़ा दो वरना मैं तुम्हें मार दूंगा, ये कहकर विकास दुबे ने चलवाई थीं गोलियां

पुलिस मुठभेड़ के आरोपी 50 हजार के इनामी और विकास दुबे के सहयोगी शशिकांत को कानपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही लूटे गए हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं. इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए शशिकांत ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

Advertisement
aajtak.in
रंजय सिंह कानपुर, 14 July 2020
पुलिस को उड़ा दो वरना मैं तुम्हें मार दूंगा, ये कहकर विकास दुबे ने चलवाई थीं गोलियां विकास दुबे के साथी शशिकांत को पुलिस ने किया गिरफ्तार (Photo Aajtak)

  • 50 हजार का इनामी शशिकांत हुआ गिरफ्तार
  • पुलिस से लूटी गई एके-47 राइफल भी बरामद

कानपुर से गिरफ्तार हुए विकास दुबे के सहयोगी शशिकांत ने मीडिया के सामने एक बड़ा खुलासा किया है. शशिकांत ने मीडिया को बताया कि विकास दुबे के कारण गोली चली थी. उसने बताया कि विकास दुबे ने हर किसी को कहा था कि आज इन्हें मारना है क्योंकि पुलिस से सूचना आई थी कि इन पुलिस वालों को खत्म करना है. गौरतलब है कि शशिकांत के घर में सीओ समेत दो दारोगा को गोलियों को भून दिया गया था. इस पूरे हत्याकांड में 8 पुलिसवालों को मौत के घाट उतारा गया था.

कानपुर से विकास दुबे का सहयोगी शशिकांत को गिरफ्तार किया गया. इस दौरान उसने मीडिया के सामने घटना वाली रात का पूरा सच बताया. शशिकांत विकास दुबे के मामा प्रेम प्रकाश का बेटा है, यूपी पुलिस ने तीन जुलाई को प्रेम प्रकाश और अतुल को मार गिराया था. शशिकांत को पुलिस की लूटी गई राइफलों के साथ अरेस्ट किया गया है.

विकास दुबे के साथी शशिकांत को पुलिस ने गिरफ्तार किया

शशिकांत ने बताया कि यह पूरा गोलीकांड विकास के कहने पर हुआ था. उसने कहा था आज सबको मारना है. पुलिस की तरफ से सूचना आ गई थी कि इनको मारना है. उसने हमें धमकी देकर गोली चलवाई थी. इस घटना को अंजाम देने के लिए विकास ने ही हथियारों का इंतजाम किया था. शशिकांत ने गोली चलाने वालों के नाम भी उजागर किये. उसने बताया कि मेरे घर में सीओ साहब के साथ दो दारोगा को गोली मारी गई.

शशिकांत ने गोली चलाने वाले नामों का किया खुलासा

शशिकांत ने गोली चलाने वाले नामों का भी खुलासा किया उसने बताया कि इस घटना को अंजाम देने में विकास दुबे, अमर दुबे, प्रभात मिश्रा, बऊआ, अतुल दुबे, प्रेम प्रकाश और शशिकांत के अलावा कई लोग शामिल थे. साथ ही उसने बताया कि विकास दुबे ने हर किसी को धमकी दी थी कि अगर इन पुलिस वालों पर गोली नहीं चलाई तो वो सबको मार डालेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay