एडवांस्ड सर्च

Advertisement
Assembly Elections 2017

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों की करतूत कैमरे में कैद, सोशल मीडिया पर वायरल

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों की करतूत कैमरे में कैद, सोशल मीडिया पर वायरल
चिराग गोठी [Edited by: परवेज़ सागर]नई दिल्ली, 17 February 2017

राजधानी दिल्ली को देश का सबसे सुरक्षित शहर माना जाता है और यहां रहने वाले नागरिकों को सबसे ज्य़ादा महफूज. लेकिन सोशल मीडिया में कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो दिल्ली में बढ़ते अपराध और बदमाशों के बुलंद हौंसलों की कहानी बयां कर रहे हैं.

ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से आज तक को मिल हैं. जिन्हें देखकर आपकी सोच बदल जाएगी. इस वीडियो को देखकर आपको पता चलेगा कि अपराधी बेखौफ होकर रात के अंधेरे में दिल्ली की सड़कों पर घूमते हैं. पुलिस को चुनौती देकर वारदातों को अंजाम देते हैं.

वायरल हो रही वीडियो बवाना इंडस्ट्रियल एरिया के सेक्टर 2 की है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर कोई भी शख्स हैरान हो जाएगा. 9 फरवरी की अल सुबह या कहिए कि आधी रात को 3:30 बजे कुछ बदमाश एक फैक्ट्री के गेट पर पहुंचते हैं. उनके हाथों में हथियार साफ देखे जा सकते हैं.

वे बदमाश फैक्ट्री के गेट को तोड़ने की पुरजोर कोशिश में जुटे हैं. और आखिरकार उन्हें कामयाबी मिल ही जाती है. वे गेट में बने छोटे दरवाजे का ताला तोड़कर फैक्ट्री में दाखिल हो जाते हैं. और वारदात को अंजाम देकर वहां से निकल जाते हैं. ये केवल एक घटना नहीं है. ये गिरोह पूरे इलाके में आतंक मचा रहा है.

वीडियो को वायरल करने वालों के कहना है कि जब इस बारे में पुलिस को शिकायत की जा जाती है, तो पुलिस मौके पर नहीं आती. मुकदमा लिखवाया जाता है तो उस पर कार्रवाई नहीं होती. ये वीडियो दिल्ली में खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन पुलिस खामोश बैठी है.

वीडियो वायरल करने वाले लोगों से अपील कर रहे हैं कि इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर किया जाए ताकि इन लोगों की पहचान की जा सके और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सके. अभी तक इस मामले में पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay