एडवांस्ड सर्च

वसंतकुंज में 6 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश, आरोपी फरार

मंगलवार रात दिल्ली के वसंत कुंज में 6 साल की बच्ची के साथ 40 साल पड़ोसी ने रेप करने की कोशिश की. पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
अजीत तिवारी/ तनसीम हैदर नई दिल्ली, 21 November 2018
वसंतकुंज में 6 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश, आरोपी फरार प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली में वसंत कुंज के पास स्थित रजोकरी गांव में 6 साल की बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश का मामला सामने आया है. घटना मंगलवार रात की है. यहां बच्ची अपने घर में अपने भाई के साथ सो रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले 40 साल का महेन्द्र बच्ची के घर में घुस आया.

इसके बाद आरोपी महेन्द्र ने बच्ची के साथ हैवानियत करने की कोशिश की. इस बीच बच्ची के शोर मचाने पर घर में सो रहे बच्ची के पिता और भाई जाग गए और वो जब तक पूरे मामले को समझते तब तक आरोपी अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से भाग गया. फिलहाल पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी देखने को मिलती लेकिन बच्ची के शोर मचाने पर हैवान अपने मनसूबों को अंजाम तक पहुंचाने में नाकाम साबित हुआ. घटना की जानकारी जैसे ही सुबह लोगों को लगी उसके बाद घर के बाहर लोगों का तांता लग गया. इस घटना के बाद इलाके के माता-पिता को अपने बच्चों की चिंता सताने लगी है. पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

जब इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस से बात की गई तो पुलिस ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

गाजियाबाद में भी 'फूफा' ने की मासूम से रेप की कोशिश

गाजियाबाद से भी वसंत कुंज की ही तरह मानवता को शर्मसार करने की घटना सामने आई है. गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र इलाके के शालीमार गार्डन में पड़ोसी पर 7 साल की मासूम से रेप के प्रयास और अश्लील हरकतें करने की घटना सामने आई है. आरोपी बच्ची का पड़ोसी है और बच्ची उसे फूफा कहती थी. पुलिस को मिली शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना बीते 11 नवंबर की है. पीड़ित मासूम की मां का के अनुसार उनकी दोनों बच्चियां घर के बाहर खेल रही थीं और घर के ऊपरी फ्लोर पर रहने वाले पड़ोसी शख्स ने बच्ची और उसकी बहन को अकेला पाकर अपनी कार में बंद कर लिया. बड़ी बच्ची को आगे की सीट पर बैठा दिया और छोटी 7 वर्षीय मासूम को पीछे की सीट पर ले जाकर बच्ची के निचले कपड़े उतार दिए और 7 वर्षीय मासूम से रेप का प्रयास किया और अश्लील हरकतें कीं.

वारदात का पता उस समय चला जब बीते रविवार को बच्ची की तबीयत खराब होने और बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स में दर्द से बच्ची चिल्लाने लगी. इसके बाद परिवार साहिबाबाद थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है. पोक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है. बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. घटना के बाद पीड़िता के माता पिता भी सदमे में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay